मरने के बाद भी वो जिंदा है

खुला पन्ना डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 06 Nov 2017 10:56 AM IST
a girl died in age of 20 but she alive still in yemen
एक लड़की जिसकी मृत्यु कई साल पहले हो चुकी है, लेकिन आज भी उसकी कब्र से खुशबू आती है। इस खुशबू के पीछे के रहस्य को आज तक कोई नहीं जान पाया है।
 
यमन के धाफर गांव के कब्रिस्तान में एक कब्र ऐसी भी है, जो हमेशा महकती रहती है। यह कब्र एक लड़की की है, जो बीस साल की उम्र में बीमारी के कारण मर गई थी। लड़की की मौत के बाद परिजनों ने गांववालों के साथ मिलकर उसके शव को पास के ही एक कब्रिस्तान में दफना दिया था। शुरू में तो सब ठीक चलता रहा, लेकिन धीरे-धीरे कब्रिस्तान के अंदर से खुशबू आने लगी।

बिल्कुल ताजे फूलों की तरह। पहले तो गांववालों ने सोचा कि लोग कब्रिस्तान में मृतकों की कब्र पर फूल रखकर जाते हैं, ये खुशबू वहीं से आती है, लेकिन जब खुशबू रोज आने लगी, तो ग्रामीणों ने खुशबू का कारण जानने की कोशिश की। कुछ ग्रामीण एकत्र होकर कब्रिस्तान पहुंचे। ग्रामीणों ने पाया कि यह खुशबू उस लड़की की कब्र से आ रही है, जो कुछ दिन पहले मरी थी। खुशबू कैसे आ रही है? क्या कब्र के अंदर ऐसा कोई खुशबूदार पदार्थ रखा गया था।
आगे पढ़ें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

Spotlight

Related Videos

BJP ने खो दिए अपने दो विधायक, शोक का माहौल

बीजेपी ने बुधवार को अपने दो विधायकों को खो दिया। जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की बुधवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen