विज्ञापन
विज्ञापन

मंगल आ रहा है मकर राशि में, कैसा रहेगा अगला एक महीना

राकेश झा/टीम डिजिटल

मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी मंगल बीते 38 दिनों से गुरु की राशि धनु में चल रहा था। गुरुवार 27 नवंबर को यह धनु से निकलकर 12 बजकर 57 मिनट पर अपने मित्र राशि मकर में प्रवेश करने जा रहा है। ज्योतिषशास्त्री चन्द्रप्रभा बताती हैं कि इस राशि में मंगल का प्रवेश बीते एक महीने की अपेक्षा अधिक शुभ फलदायी रहेगा।

पढ़ें,यह पांच चीजें घर के सामने होने का मतलब कलंक और आर्थिक परेशानी


इसका कारण यह है कि एक तो मंगल अपने मित्र ग्रह शनि की राशि में होगा दूसरा दूसरा गुरु के साथ इसका दृष्टि संबंध बनेगा। मंगल खेल, शल्यचिकित्सा, रक्षा क्षेत्र एवं युद्घ का कारक ग्रह है। ऐसे में मंगल के शुभ स्थिति में होने से सीमा पर तनाव कुछ कम होगा और अन्तर्राष्ट्रीय संबंध भी सुधरेंगे।

विदेश में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहतर होगा। तकनीकी क्षेत्र में भारत को बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकता है।

राशियों पर मंगल के गोचर का प्रभाव देखें तो यह मकर, कुंभ, मेष, कर्क और सिंह राशि वालों के लिए अनुकूल फलदायी रहेगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

Predictions

आज का राशिफल: क्या कहते हैं सभी राशियों के सितारे

20 october 2019 Horoscope, जानिए 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा 20 october 2019 का दिन

20 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree