ट्विटर का नया नियम जल्द, उल्लंघन करने पर बंद हो जाएगा अकाउंट

569 Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Fri, 20 Oct 2017 12:57 PM IST

ट्विटर यूजर्स के लिए एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने हिंसा और हैरेसमेंट को अपने प्लेटफॉर्म पर रोकने के लिए नए नियम बनाने की बात कही है। ट्विटर की सिक्योरिटी पॉलिसी हैड द्वारा सिक्योरिटी काउंसिल के मेंबर्स को लिखे ईमेल में यह जानकारी सामने आई। आइए जानते हैं क्या गलत करने पर बंद हो जाएगा ट्विटर अकाउंट।
 

Aadhaar Card linking may become necessary for Facebook users special story 1:14

Facebook मांग रहा है Aadhaar डिटेल, जल्द हो सकता है अनिवार्य

1.2K Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Wed, 27 Dec 2017 04:28 PM IST

आधार कार्ड को बैंक अकाउंट्स, पैन कार्ड और मोबाइल नंबर आदि से लिंक करना अनिवार्य हो गया है। अब जल्द ही फेसबुक भी आपसे आधार कार्ड डिटेल मांग कर सकता है। फेसबुक ने इसकी टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। आइए जानते हैं इसके बारे में...
 

Facebook to take steps against Engagement Bait like share and comments special story 1:23

फेसबुक पर लाइक, कमेंट या शेयर मांगा तो खैर नहीं, देखें वीडियो

1.7K Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Wed, 20 Dec 2017 10:41 AM IST

Facebook जल्द ही एक बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है। अगर आप भी फेसबुक पर फोटो और वीडियो शेयर करके लाइक और कमेंट के लिए लोगों से कहते हैं तो आपके लिए बुरी खबर है क्योंकि फेसबुक अब ऐसे फोटो और वीडियो को प्रमोट करने के बजाय डीमोट करेगा। आइए जानते हैं इस बारे में और भी बातें..

प्रतीकात्मक तस्वीर 2:11

सावधान..कहीं फेसबुक पर फेक न्यूज तो नहीं डाली

538 Views
आसिफ इकबाल, नई दिल्ली Updated Fri, 06 Oct 2017 02:25 PM IST

Facebook ने फेक न्यूज के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी मुहिम छेड़ दी है। फेसबुक अब एक ऐसा फीचर ला रहा है जिससे न्यूज पब्लिशर की पूरी डिटेल यूजर्स को मिल जाएगी। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen