विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Technology ›   Social Network ›   Facebook to take steps against Engagement Bait like share and comments special story

फेसबुक पर लाइक, कमेंट या शेयर मांगा तो खैर नहीं, देखें वीडियो

2.2K Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Wed, 20 Dec 2017 10:41 AM IST

Facebook जल्द ही एक बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है। अगर आप भी फेसबुक पर फोटो और वीडियो शेयर करके लाइक और कमेंट के लिए लोगों से कहते हैं तो आपके लिए बुरी खबर है क्योंकि फेसबुक अब ऐसे फोटो और वीडियो को प्रमोट करने के बजाय डीमोट करेगा। आइए जानते हैं इस बारे में और भी बातें..

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election