'My Result Plus

भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं Xiaomi Mi A2 और Redmi Y2

टेक डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 10 Apr 2018 04:22 PM IST
xiaomi-mi-a2
xiaomi-mi-a2
ख़बर सुनें

Mi Mix 2S के साथ ही Xiaomi की लॉन्चिंग की लिस्ट में कई स्मार्टफोन हैैं। Xiaomi Mi 6X के बार में खबर मिल ही गई है। वहीं अब एक रिपरोर्ट में कहा जा रहा है कि शाओमी जल्द ही भारत में Mi A2 और रेडमी वाय2 पेश करने वाली है। शाओमी इंडिया के वेबसाइट से के सोर्स कोड से ही इसकी जानकारी मिली है। सोर्स कोड का खुलासा @IshanAgarwal24 नाम के ट्विटर हैंडल से हुआ है।

कंपनी की वेबसाइट से अपकमिंग फोन एमआई ए2 और रेडमी वाय 2 के बारे में पता चला है, हालांकि लॉन्चिंग तारीख के बारे में अभी कोई खबर नहीं है। बता दें कि दोनों फोन एमआई ए1 और रेडमी वाय 1 के अपग्रेडेड वर्जन हैं।
 

फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि एमआई ए2 में नोट 5 प्रो जैसा रियर कैमरा सेटअप, 5.99 इंच की IPS LCD डिस्प्ले और 2910mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा फोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। वहीं फोन में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिल सकती है। रेडमी वाय 2 के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Tech and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Gadgets

Dell Inspiron 15 5575 लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इसमें आर3 की कीमत 38,990 रुपये और R5 मॉडल की कीमत 49,990 रुपये होगी। दोनों मॉडल को www.dell.co.in से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 25 अप्रैल से इस लैपटॉप की बिक्री डेल के शो रूम और कुछ रिटेल स्टोर से होगी।

21 अप्रैल 2018

Related Videos

गोवर्धन के इंद्रपूजा मंदिर में चोरी

चोरों की बुरी नजर से भगवान का घर भी न बच सका। गोवर्धन के प्रमुख मंदिरों में से एक इन्द्र पूजा मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है। पुजारी के मुताबिक मंदिर में भगवान पर चढ़ाए गए चांदी के आभूषणों समेत करीब एक लाख रुपये की चोरी हुई है।

23 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen