Moto Z2 Force भारत में आज होगा लॉन्च, यहां देखें Live

टेक डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 15 Feb 2018 09:36 AM IST
Moto Z2 Force set to launch in India today, Here How to Watch Live
Moto Z2 Force
मोटोरोला आज भारत में साल 2018 का पहला स्मार्टफोन Moto Z2 Force लॉन्च करेगा। फोन की लॉन्चिंग गुरुवार को दोपहर 12 बजे से होगी। लॉन्चिंग का लाइव इवेंट मोटोरोला इंडिया के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा। फोन के साथ कंपनी Moto टर्बो पावर पैक मॉड भी देगी जिसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। इस मॉड की कीमत 5,999 रुपये है। बता दें कि मोटो जेड फोर्स को कंपनी ने पिछले साल जुलाई में पेश किया था।
Moto Z2 Force के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसकी बॉडी को 7,000 सीरीज के एल्यूमिनियम से तैयार की गई है। इस फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.1.1, 5.5 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 4GB और 6GB रैम होगी। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी होगा जिसमें 12 मेगापिक्सल के दो सोनी के IMX386 कैमरे होंगे। वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा। 



यह फोन 64GB और 128GB स्टोरेज के वेरियंट में मिलेगा जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ v4.2, NFC, GPS/A-GPS और 2730mAh की बैटरी होगी जो 15W वाले टर्बो चार्जर को सपोर्ट करेगी। कंपनी ने इस फोन के भारत में कीमत के बारे में अभी खुलासा नहीं किया है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Tech and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Gadgets

MWC 2018: डुअल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Nokia 7 Plus

बर्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में HMD ग्लोबल ने नोकिया 7 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा मिलेगा।

26 फरवरी 2018

Related Videos

सुदर्शन पटनायक ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, बनाई रेत पर कलाकृति

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने अभिनेत्री श्रीदेवी को अपने ही अंदाज में श्रद्धांजलि। उन्होंने रेत पर श्रीदेवी की कलाकृति बनाई और उन्हें याद किया। बता दें कि दुबई में शादी अटेंड करने गई श्रीदेवी का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया।

26 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen