ऐप में पढ़ें

लखनऊ : पुलिस चौकी के पास मसाज पार्लर में चलता मिला सेक्स रैकेट, छह गिरफ्तार

मोहम्मद इमरान, अमर उजाला, लखनऊ Published by: पंकज श्रीवास्‍तव Updated Thu, 23 Sep 2021 09:00 PM IST
लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ 1 of 5
लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ - फोटो : मोहम्मद इमरान
विज्ञापन

खास बातें

मसाज पार्लर से पकड़ी गई पांचों लड़कियां बाहर की है जिन्हें शहर के अलग-अलग हिस्से में किराए के मकान में रखा गया था। 22 वर्षीय एक युवती नेपाल से बुलाई गई थी जो गुडंबा इलाके में किराए पर रह रही थी।
लखनऊ में गाजीपुर थाने के मुंशी पुलिया चौकी के पास प्राइम प्लाजा में द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। जानकारी पर एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह की क्राइम टीम ने मंगलवार शाम को छापा मारा। मौके से पांच युवतियां और एक युवक को दबोचा गया। पार्लर के अंदर से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं इस कार्रवाई के बारे में गाजीपुर पुलिस को भनक तक नहीं लगने दी गई। पुलिस टीम को देखते ही मसाज पार्लर में भगदड़ मच गई। कुछ लोग छत से कूदकर भाग निकले।
विज्ञापन

2 of 5
लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ - फोटो : मोहम्मद इमरान
पुलिस की नाक के नीचे बॉडी मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा था और गाजीपुर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी। इंदिरा नगर स्थित मुंशी पुलिया चौराहे पर ही गाजीपुर पुलिस की चौकी है। चौकी दो कॉम्प्लेक्स के भीतर बनी है जिसमें एक शुभ कॉम्प्लेक्स और दूसरा प्राइम प्लाजा है। प्राइम प्लाजा में दर्जनों कार्यालय, दुकानें हैं और थर्ड फ्लोर के ऊपर फ्लैट भी बने है जिसमें लोग रहते है। प्राइम प्लाजा के थर्ड फ्लोर पर ही द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था। पुलिस टीम ने मसाज पार्लर से पांच बैग, तीन रजिस्टर, 8 मोबाइल, 6700 नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। पकड़ा गया आरोपी आरिफ कल्याणपुर गुडंबा का रहने वाला है।

3 of 5
लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ - फोटो : मोहम्मद इमरान
एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने अपनी टीम के साथ छापा मारा। उत्तरी जोन के सर्किल अफसरों के साथ एसीपी गाजीपुर सुनील शर्मा ने चार बजे अचानक प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर और महिला पुलिस कर्मियों को मुंशी पुलिया चौराहे पर कॉल किया। इसके बाद द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर पर छापा मारा। पुलिस को देखकर मसाज पार्लर में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि पार्लर में और उसके बाहर व आसपास सीसीटीवी कैमरे लगाकर निगरानी की जा रही थी। पुलिस टीम के पार्लर तक पहुंचने से पहले अंदर मौजूद ग्राहक छतों से कूदकर भाग गए। हालांकि पुलिस टीम ने पार्लर में मौजूद पांच युवतियों और एक युवक आरिफ को गिरफ्तार कर लिया।
विज्ञापन

4 of 5
लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ - फोटो : मोहम्मद इमरान
पुलिस के मुताबिक, मसाज पार्लर से पकड़ी गई पांचों लड़कियां बाहर की है जिन्हें शहर के अलग-अलग हिस्से में किराए के मकान में रखा गया था। 22 वर्षीय एक युवती नेपाल से बुलाई गई थी जो गुडंबा इलाके में किराए पर रह रही थी। वहीं अमेठी की 22 वर्षीय युवती को अलीगंज, सीतापुर की एक युवती, देवरिया की युवती को चिनहट और एक युवती मड़ियांव में रहती है। वहीं पुलिस मसाज पार्लर के संचालक के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

5 of 5
लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ - फोटो : मोहम्मद इमरान
पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। वह मूलरूप से सीतापुर रेवसा राजापुर कला का रहने वाला है और गुंडबा के कल्याणपुर में रहता है। पुलिस को आशंका है कि युवक पार्लर का कर्मचारी है। पकड़े गए पांच युवती व युवक के खिलाफ  अनैतिक गतिविधि की धारा के अंतर्गत कार्रवाई की जा रही है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
MORE