शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

कंप्यूटर शिक्षक ने किया था छात्रा का कत्ल

लखनऊ ब्यूरो Updated Sun, 18 Aug 2019 11:00 PM IST
सुल्तानपुर। कंप्यूटर सेंटर की छात्रा को शिक्षक ने पहले प्रेमजाल में फंसाया, फिर मंदिर में शादी कर ली। कुछ दिनों बाद शिक्षक के शादीशुदा होेने का पता चलने पर छात्रा ने उस पर साथ रखने का दबाव बनाया। इस पर शिक्षक ने घुमाने के बहाने ले जाकर कुल्हाड़ी से काटकर छात्रा की हत्या कर दी और लाश झाड़ियों में फेंककर भाग गया। घटना की तफ्तीश में जुटी पुलिस व स्वाट टीम ने रविवार को आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।
विज्ञापन
कूरेभार थाना क्षेत्र में पदमरा गांव के पास बीते 12 अगस्त की सुबह झाड़ियों में एक युवती का शव पड़ा मिला था। युवती की गला काटकर हत्या की गई थी। एसपी हिमांशु कुमार ने एएसपी सिटी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन को हत्या के खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी थी। एएसपी सिटी की देखरेख में स्वाट टीम प्रभारी अजय प्रताप यादव और कूरेभार एसओ प्रवीण कुमार सिंह ब्लाइंड मर्डर की जांच कर रहे थे।
स्वाट टीम व कूरेभार पुलिस ने रविवार को क्षेत्र के धनपतगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास से मंजीत कुमार निवासी हरौरा बाजार थाना कूरेभार को गिरफ्तार कर लिया। एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान मंजीत ने बताया कि अयोध्या के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के दशरथपुर गांव की रहने वाली गीता मौर्या पुत्री स्व. तुलसीराम सुल्तानपुर के कूरेभार थाना क्षेत्र के हरौरा बाजार स्थित उसके कंप्यूटर सेंटर की छात्रा थी।
कंप्यूटर प्रशिक्षण के दौरान ही गीता और मंजीत कुमार में प्रेम हो गया। दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली थी। गीता को जब पता चला कि मंजीत कुमार पहले से शादीशुदा है और उसने झूठ बोलकर शादी की है तो वह मंजीत पर साथ रखने का दबाव बनाने लगी।
गीता से छुटकारा पाने के लिए मंजीत 11 अगस्त को अपनी बिना नंबर की गाड़ी से उसके घर पहुंचा और उसे साथ लेकर अयोध्या और अंबेडकरनगर घुमाता रहा। इसके बाद जब गीता गाड़ी में सो गई तो कूरेभार में पद्मरा के पास मंजीत ने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी थी।
एसपी ने बताया कि पुलिस ने मंजीत की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के लिए स्वाट टीम और कूरेभार पुलिस को 10 हजार रुपये इनाम दिया गया है।
विज्ञापन

Recommended

arrest

Spotlight

विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।