विज्ञापन

भारतीयों को H-1B वीजा देने की लिमिट तय कर सकता है अमेरिका, ये हैं उद्योग जगत की बड़ी खबरें

696 Views

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 20 Jun 2019 04:45 PM IST

ट्रंप प्रशासन भारतीय आईटी पेशेवरों को जारी होने वाले एच1-बी वीजा की लिमिट 10 से 15 फीसदी तय कर सकता है। इससे टीसीएस, इंफोसिस और विप्रो जैसी प्रमुख भारतीय आईटी कंपनियों पर असर पड़ेगा। 

मारुति सुजुकी के कारों में डीजल इंजन बंद करने के फैसले के बाद रेनो ने भी डीजल कारें नहीं बनाने का फैसला किया है। रेनो का कहना है कि वह अप्रैल 2020 से डीजल कारों बनाने बंद कर देगी।

मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Vision को लॉन्च कर दिया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पंच होल डिस्प्ले है। 

HDFC ने 1,347 करोड़ रुपये में अपोलो म्यूनिख हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी की बहुलांश हिस्सेदारी के अधिग्रहण की घोषणा की है। एचडीएफसी अपनी अनुषंगी एचडीएफसी अर्गो जनरल इंश्योरेंस में अपोलो म्यूनिख हेल्थ इंश्योरेंस का विलय करने जा रही है। 

Latest

Recommended

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।