शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

प्रेमी ने फोन कर डांस टीचर को मिलने बुलाया, पीछे से आ गया युवती का मंगेतर, और फिर...

अमर उजाला नेटवर्क, अलीगढ़ Updated Mon, 06 Jul 2020 09:59 PM IST
विज्ञापन
1 of 5
aligarh murder - फोटो : अमर उजाला

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
अलीगढ़ के महावीर की हत्या के पीछे पुलिस की शुरूआती जांच में लव ट्राइएंगल का मामला सामने आया है। डांस टीचर महावीर पिछले दो साल से अपनी डांस छात्रा से बेपनाह मोहब्बत करने लगा था। यह बात उसने परिवार वालों को भी बता दी थी। बेटे की मोहब्बत के आगे परिवार वाले भी खामोश थे। मगर, उस मोहब्बत ने उसकी जान ले ली। जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार वाले बेसुध हैं। वह पुलिस से सिर्फ हत्यारोपियों को सजा देने की मांग कर रहे हैं।
विज्ञापन

2 of 5
डांस टीचर (फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
छह साल पहले मुंबई से लौटने के बाद महावीर ने अलीगढ़ में ही डांस क्लास चलाना शुरू कर दिया था। दो साल पहले उसकी डांस क्लास में नौरंगाबाद की एक युवती डांस सीखने आने लगी। टीचर और शिक्षक के बीच इसी बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे। मगर, इस कहानी में नगला मानसिंह का एक युवक आ गया।

3 of 5
मौके पर पुलिस - फोटो : अमर उजाला
वह भी युवती से प्यार करता है। उसने युवती के परिवार वालों को अपनी पूरी बात बताते हुए शादी के लिए भी राजी कर लिया था। यह बात महावीर को नागवार गुजरने लगी। इधर, महावीर और युवती के प्रेम संबंधों को विनय को पता लगा तो वह विरोध करने लगा। बताया जा रहा है कि कई बार महावीर और विनय की फोन पर युवती को लेकर अनबन भी हुई।
विज्ञापन

4 of 5
मौके पर पुलिस - फोटो : अमर उजाला
इसकी जानकारी महावीर के परिवार वालों को भी हो गई। मगर, उन्हें हत्या तक बात पहुंचने की आशंका न थी। इधर, प्यार में पागल महावीर सोमवार को अपनी प्रेमिका का फोन आने पर उससे मिलने पहुंच गया। मगर, छानबीन में सामने आया है कि प्रेमिका ने विनय के कहने पर महावीर को फोन कर बुलाया था। जब महावीर अपनी उसकी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो इसी दौरान विनय अपने दो साथियों को लेकर आया और महावीर को मौत के घाट उतार दिया।

5 of 5
मौके पर पहुंची पुलिस - फोटो : अमर उजाला
मृतक के पिता शंकर लाल ने बताया कि महावीर पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा था। छोटा होने के चलते सबका प्रिय था। हर कोई उसे खुश देखना चाहता था। मगर, पल भर में परिवार की खुशियां छीन ली गईं। थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कराकर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की गई है। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।