शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

वीडियोः शिमला में बंदरों के आतंक से अनुपम खेर की मां भी परेशान, बोलीं- 'मुझे डरा रहा है मुसटंडा'

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Thu, 13 Sep 2018 04:23 PM IST
1 of 6
हिमाचल की राजधानी शिमला में बंदरों के आतंक से हर कोई परेशान है। शिमला में काफी समय बिताने के बाद मुंबई लौटीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां भी बंदरों के आतंक से परेशान नजर आईं। 
 
विज्ञापन

2 of 6
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया अपनी मां का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनकी मां शिमला में हैं और बंदरों से परेशान नजर आ रही हैं।

3 of 6
वह बंदरों को भगाने के लिए तरह-तरह की आवाजें निकाल रही हैं और उन्हें डराकर भगाने की कोशिश में लगी हैं। साथ ही कह रही हैं कि 'मुझे डरा रहा है मुसटंडा'।

4 of 6
anupam khar
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अकसर अपनी मां के मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। अनुपम खेर कभी अपनी मां को बिना बताए वीडियो में कैद कर लेते हैं। अनुपम खेर ने पहले भी अपनी मां के कई दिलचस्प वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किए हैं। लेकिन, ये वीडियो बहुत ही दिलचस्प है। 
  She is BACK. 😎. Mom has been in Shimla for a long time. She came back to Mumbai yesterday. This is one of the things she has been doing in Shimla!!! Making faces and funny sounds to scare away the monkeys. And then she says, “मुझे डरा रहा है मुशतंडा!!!”😳🤣🤣😂#DulariRocks pic.twitter.com/hnF9YA7jZZ — Anupam Kher (@AnupamPKher) September 11, 2018




 

5 of 6
गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ और उनका बचपन भी इसी शहर में गुजरा। उनका परिवार पहले शिमला शहर के नाभा इलाके में किराये के मकान में रहता था।

6 of 6
लेकिन, मार्च 2017 में अनुपम खेर ने शिमला के नजदीक जतोग में अपना घर खरीदा है। अनुपम खेर का अक्सर शिमला आना-जाना होता है। लेकिन उनकी मां अधिकतर समय शिमला में ही रहती हैं। 
 
विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।