शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

इंस्पेक्टर पर अपहरण करके निकाह का आरोप

अमर उजाला/गाोरख्ापुर Updated Mon, 27 Aug 2018 02:33 AM IST
गोरखपुर। मदद की गुहार लेकर थाने पहुंची एक युवती को भरोसे में लेकर वहां तैनात इंस्पेक्टर ने पहले रिश्ता बनाया, फिर अपहरण करके जबरदस्ती निकाह कर लिया। युवती का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने अश्लील वीडियो बनाकर प्रताड़ित किया। पुलिस से मामले की शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसने अब मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय से मदद की गुहार लगाई है।
विज्ञापन
रविवार को गोरखनाथ मंदिर स्थित मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय पहुंची संतकबीरनगर की युवती ने समस्या समाधान अधिकारी मोतीलाल सिंह को बताया कि कुछ परेशानियों के चलते वह महिला थाने गई थी लेकिन वहां पुरुष इंस्पेक्टर मिले। इंस्पेक्टर ने मदद का भरोसा दिलाया और मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद अक्सर फोन करके तंग करने लगे। जब फोन उठाना बंद कर दिया तो उसने अपहरण करके रेप किया।

साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया। युवती का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने परिवार को बर्बाद करने की धमकी देकर बस्ती में 9 अप्रैल को उसके साथ निकाह किया और फिर प्रताड़ित करने लगा। महराजगंज का रहने वाला आरोपी इंस्पेक्टर पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। शादीशुदा होने की बात उसने छुपायी थी। इंस्पेक्टर की धमकियों से परेशान होकर बस्ती के गांधीनगर थाने में 13 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई है। लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। इंस्पेक्टर इस समय श्रावस्ती में तैनात है। मोतीलाल सिंह ने युवती को कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
विज्ञापन

Recommended

gkp news crime rape si shravasti

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Related Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।