शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

कंडक्टर के छेड़खानी करने पर लड़की पहले डरी फिर सिखाया सबक, जमकर हुई धुनाई

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Updated Sun, 19 May 2019 03:09 PM IST
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : amar ujala
दिल्ली से आ रही रोडवेज बस के परिचालक ने शुक्रवार रात सीतापुर से अकेले सवार हुई युवती को बगल वाली सीट पर बैठाया और चलती बस में बिजली बंद करके छेड़खानी करने लगा। हरकतें बर्दाश्त से बाहर होने पर विरोध किया, लेकिन परिचालक नहीं माना।

यात्रियों से भरी बस में बदनामी के डर से भिड़ने की हिम्मत न जुटा सकी युवती ने अपने परिचितों को फोन कर दिया। कैसरबाग बस अड्डे पर पहुंचते ही युवती के करीबी लोगों ने परिचालक को बस से उतार कर बेतहाशा पिटाई की। वजीरगंज पुलिस ने दोनों पक्षों की प्राथमिकी दर्ज करके तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, शाहजहांपुर की रहने वाली एक युवती शुक्रवार रात सीतापुर में दिल्ली से लखनऊ आ रही सीतापुर डिपो की बस में सवार हुई। यात्रियों से भरी बस में अकेले सवार होते ही युवती परिचालक के बगल वाली सीट पर बैठ गई। आरोप है कि शहर से कुछ दूर बस में डीजल भराया। फिर सुनसान रास्ते पर बस दौड़ने के साथ बिजली बंद कर दी गई। इसके बाद परिचालक चलती बस में छेड़खानी करने लगा।
विज्ञापन

बस से खींचकर बोला हमला

अभद्र भाषा के साथ हरकतें बर्दाश्त से बाहर होने पर विरोध जताया, लेकिन परिचालक नहीं माना। युवती का कहना है कि अकेले होने के कारण कुछ बोल नहीं पा रही थी। इस पर उसने अपने परिचित लोगों को फोन करके परिचालक की करतूत बताते हुए मदद मांगी।

आधी रात को रोडवेज की बस कैसरबाग बस अड्डे पहुंचते ही युवती के परिचितों ने परिचालक को बस से खींचकर हमला बोल दिया। चीखपुकार पर चालक व आसपास के लोग दौड़े। पुलिसकर्मियों को बुलाया।

अज्ञात हमलावरों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि सुल्तानपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मित्रपुर निवासी परिचालक योगेश श्रीवास्तव की तहरीर पर पांच-छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ बलवा व मारपीट की प्राथमिकी दर्ज करने के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

घायल योगेश को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद युवती की तहरीर पर परिचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
विज्ञापन

Recommended

eve teasing in lucknow crime in lucknow lucknow news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।