शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

पेट्रोल पंप से नकदी व मोबाइल लूटा, कर्मचारियों ने हिम्मत दिखा दो बदमाश पकड़े, दो फरार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सोनीपत (हरियाणा) Updated Fri, 12 Jul 2019 03:10 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Social media
गांव माहरा में एक पेट्रोल पंप पर नकदी व मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को कर्मचारियों ने पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले। पकड़े गए दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया, जिनको पुलिस ने अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस दोनों बदमाशों से फरार साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
विज्ञापन
आर्य नगर के रहने वाले परीक्षित ने बताया कि माहरा गांव में उसका केएसके नाम से पेट्रोल पंप है। पंप पर सांदल खुर्द के रहने वाले मांगेराम, सेल्समैन बिजेंद्र व चिटाना का रहने वाला हरजीत डयूटी करते हैं। वीरवार को दिन में दो बाइकों पर सवार होकर चार बदमाश तेल डलवाने के बहाने पहुंचे।

वहां एक बदमाश ने सेल्समैन से मोबाइल मांगा और उस दौरान ही दूसरे बदमाश ने पिस्तौल दिखाकर सेल्समैन के हाथों से 3780 रुपये की नकदी व मोबाइल छीन लिया। वहां घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे, लेकिन पंप कर्मियों ने हिम्मत दिखाते हुए दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि उनके दो साथी वहां से भाग निकले।

मामले की सूचना मोहाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों बदमाशों को अपने कब्जे में लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपने नाम दीपक व धर्मबीर निवासी शामली, उत्तर प्रदेश बताया। पुलिस ने पंप मालिक के बयान पर केस दर्ज कर दोनों बदमाशों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

पेट्रोल पंप से हथियार के बल पर मोबाइल व नकदी छीनने की शिकायत मिली थी। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनको कोर्ट में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। वारदात में शामिल फरार दोनों बदमाशों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फरार बदमाशों की शनाख्त के लिए पंप पर लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग भी खंगाली जा रही है। आनंद, एएसआई जांच अधिकारी।
विज्ञापन

Recommended

robbery badmash arrest robbing petrol pump

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।