Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttarakhand

उत्तराखंड

जहर खाने से एक व्यक्ति की मौत

पिथौरागढ़। नगर निवासी एक व्यक्ति की जहरीला पदार्थ के सेवन से मौत हो गई है। कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार यहां निकट देवसिंह मैदान निवासी चंचल सिंह (57) पुत्र जोगा सिंह ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था।

जहरखुरानी का शिकार हुआ ग्रामीण

रामनगर। दिल्ली से रामनगर आ रहे ग्रामीण को जहरखुरानों ने शिकार बना लिया। उससे मोबाइल और नकदी लूटकर जहरखुरान फरार हो गए।

खटीमा, सितारगंज में बीएसएनएल की 3जी सेवा शुरू

खटीमा। अब खटीमा, चारुबेटा समेत सितारगंज और एनएचपीसी बनबसा चंपावत क्षेत्र में बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को 3जी सेवा का लाभ मिल सकेगा। बुधवार को बीएसएनएल के मंडल अभियंता गणेश सिंह और उपमंडल अभियंता आरके गौतम ने 3जी सेवा का शुभारंभ किया।

केंद्र और राज्य सरकार की खाद्य योजनाएं धड़ाम

अल्मोड़ा। उत्तराखंड में केंद्र और राज्य सरकार की खाद्य योजनाएं लड़खड़ा गई हैं। प्रदेश में राज्य खाद्य योजना जहां शुरू ही नहीं हो पाई है वहीं राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना एक माह बाद ही बंद हो गई है।

कार रुकवाकर वार्ड मेंबर को ले गए, हड़कंप

बाजपुर। वार्ड मेंबर को जबरन कार से उतारकर ले जाने की खबर से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। बाद में दोनों पक्ष कालाढूंगी थाने पहुंचे, जहां समझौता होने पर बिना कार्रवाई के दोनों पक्षों पक्ष लौट गए।

सात करोड़ के चक्कर में 13 लाख गंवाए!

हल्द्वानी। एसपी सिटी पंकज भट्ट से मिलने के लिए बुधवार को एक महिला आई। महिला ने बताया कि जालसाज ने उसे लाटरी के माध्यम से सात करोड़ रुपये दिलाने का वादा किया था।

विदेशी सिम को ट्रेस करना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर

हल्द्वानी। लाटरी के नाम पर 31 हजार रुपए हड़पने के लिए जालसाजों ने पाकिस्तानी सिम का प्रयोग किया था, लेकिन पैसे मध्य प्रदेश स्थित एक बैंक के खाते में मंगाए गए। एसओजी की जांच में ऐसे तथ्य निकलकर सामने आए हैं।

रोडवेज में ठेकेदारी और एजेंसी प्रथा का विरोध

टनकपुर (चंपावत)। उत्तराखंड रोडवेज कर्मचारी यूनियन के क्षेत्रीय अधिवेशन में ठेकेदारी, एजेंसी का विरोध करते हुए संविदाकर्मियों को नियमितीकरण का लाभ देने की मांग उठी। मुख्य अतिथि दर्जा कैबिनेट मंत्री हेमेश खर्कवाल ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

टोल फ्री नंबर हुआ स्थापित

पिथौरागढ़। विभिन्न प्रकार के प्रमाण-पत्र संबंधित शिकायत और सुझाव के लिए जिले में टोल फ्री नंबर स्थापित कर दिया गया है। जिलाधिकारी एचसी सेमवाल ने बताया है कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिले में टोल फ्री नंबर 05964-1077 स्थापित किया गया है।

किशोरी से दुराचार, आरोपी गिरफ्तार

टनकपुर (चंपावत)। एक कंस्ट्रक्शन कंपनी का मुंशी किशोरी को बहला फुसला कर भगा लेे गया और तीन दिन तक उसके साथ दुराचार करता रहा। पुलिस ने आरोपी को दबोचकर मामले का खुलासा किया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

यू मुंबा ने पुनेरी पल्टंस को हराया

U Mumba edge out Puneri Paltans in Pro Kabaddi पहले ही सेमीफाइनल में स्थान पक्की कर चुकी यू मुंबा ने विजयी अभियान जारी रखते हुए प्रो कबड्डी लीग के आखिरी लीग मुकाबले में पुनेरी...

रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे पर रेप का मामला दर्ज

Rape case lodge against railway minister son. केंद्र सरकार में रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्त‌िक गौड़ा पर रेप और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। एक अभ‌िनेत्री ने रेप के आरोप...

दक्षिण अफ्रीका 326 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हराया

South Africa chase down 327 to beat Australia एबी डीविलियर्स (136*) और फाफ डू प्लेसिस (106) के बीच 206 रन की साझेदारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने 327 रन के लक्ष्य का पीछा...
Uttarakhand News in Hindi - Get the latest news of Uttarakhand in Hindi - Saar se Vistaar tak only on Amarujala.com. Keep yourself up-to-date about the recent incidents, current affairs and daily news of Uttarakhand cities including Dehradun, Haridwar, Nainital, Almorah and other major cities of Uttarakhand. Read daily Uttarakhand news in Hindi on Amarujala.com and get unbiased analytical views on recent events and incidents in Uttarakhand.