Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

पकड़ा गया लग्जरी कार से बकरी चोरी करने वाला गैंग

प्रतापगढ़। लालगंज कोतवाली पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे गिरोह को पकड़ा जो लग्जरी कार से बकरियां चुराने का काम करता था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने कार से भाग रहे चोरों को रानीगंज बाजार के पास घेर लिया।

संदिग्ध हालत में महिला की मौत, हंगामा

प्रतापगढ़। आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ढांढरपट्टी गांव निवासी सुनीता सरोज (25) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मायके वालों के हंगामा करने पर ससुरालीजनों को रास्ते से शव लेकर लौटना पड़ा।

जूनियर बार चुनाव का बिगुल बजा

प्रतापगढ़। जूनियर बार पुरातन के चुनाव कार्यक्रम की तिथि घोषित कर दी गई है। एल्डर कमेटी के अनुसार चार और पांच अगस्त को नामांकन और 21 अगस्त को सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक चुनाव होगा।

शातिर विकास और सतीश को भगाने कोशिश नाकाम

प्रतापगढ़। शातिर बदमाश विकास सिंह व उसके गुर्गे सतीश को फरार कराने की कोशिश पुलिस की सतर्कता से नाकाम हो गई। उसे इलाहाबाद पुलिस पेशी पर न्यायालय लाई थी।

भाड़े के शूटरों ने की सत्या की हत्या

प्रतापगढ़। विवेक नगर में सोमवार रात सपा नेता के करीबी और एलएलबी के छात्र सत्यजीत शर्मा उर्फ सत्या (28) की हत्या किराए के शूटरों ने की थी। पुलिस आशनाई और लेनदेन के विवाद को आधार मानकर घटना का खुलासा करने में जुटी है।

जमीन की मालियत से तय हो सर्किल रेट

प्रतापगढ़। ग्रामीण क्षेत्रों सर्किल रेट तय करने में अफसरों की मनमानी से लोगों में नाराजगी है। तहसीलों को मिली आपत्तियों में जमीन की मालियत के हिसाब से सर्किल रेट तय करने की मांग की गई है।

ग्राम पंचायतों की ‘बेसलाइन सर्वे’ रिपोर्ट तलब

प्रतापगढ़। बेसलाइन सर्वे रिपोर्ट को लेकर सख्त हुई सरकार के मिजाज को देखते हुए अफसरों की नींद काफूर हो गई है। सर्वे के लिए नामित नोडल अफसर (एडीओ पंचायतों) से दो दिन के भीतर रिपोर्ट तलब की गई है।

बच्चों समेत महिला का अपहरण

प्रतापगढ़/ जेठवारा। पंजाब से लौट रही एक महिला का बच्चों समेत कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। इलाकाई पुलिस ने पति की शिकायत अनसुनी की तो उसने डीएम और एसपी से गुहार लगाई ।

शुक्रवार को प्रशासन की अग्निपरीक्षा

प्रतापगढ़। आगामी शुक्रवार प्रशासन के लिए चुनौती बन गया है। इस दिन श्रावण मास की शिवरात्रि और पाक रमजान माह के अलविदा की नमाज एक साथ पड़ रही है।

हत्या के कारण पर सिर्फ कयासबाजी

प्रतापगढ़। सत्य प्रकाश उर्फ सत्या की हत्या को लेकर सिर्फ कयासबाजी की जा रही है। चार भाइयों में सबसे छोटा सत्या कई साल से शहर में किराए पर रहकर पढ़ाई कर रहा था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...