Breaking News in Hindi Monday, September 01, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

बुग्गी चालक को पीट कर किया अधमरा, रेफर

पट्टी। कोतवाली क्षेत्र के बाभनपुर गांव में ग्रामीणों ने एक बुग्गी चालक को पीटकर अधमरा कर दिया। पिटाई से गंभीर बुग्गी चालक को इलाहाबाद रेफर किया गया है।

दुकान में सेंध काट लाखाें की चोरी

प्रतापगढ़। नगर कोतवाली के कटरा मेदनीगंज रोड स्थित डीएवी इंटर कालेज के सामने चोरों ने सेंध काटकर लाखों की बैट्री उठा ले गए। दुकान मालिक को घटना की जानकारी सुबह हो सकी।

‘झूले लाल’ की जयंती पर आस्था में डूबा सिंधी समाज

प्रतापगढ़। शहर के तालिब धर्मशाला में शनिवार को झूले लाल (वरुण देवता) की जयंती धूमधाम से मनाई गई। सिंधी समाज के लोगाें ने बड़ी आस्था के साथ पूजन-अर्चन व कीर्तन किया।

नहीं लिखी गई सेल्समैन से हुई लूट की रिपोर्ट

प्रतापगढ़। चिलबिला के कारोबारी रामगोपाल उमरवैश्य के सेल्समैन विनोद दुबे के साथ हुई लूट की एफआईआर रानीगंज पुलिस ने नहीं लिखी। कारोबारी के अनुसार घटना के बाद ही उसने डेढ़ लाख रुपये लूटने की बाबत थाने में तहरीर दी थी।

सवा घंटे तक फेल रहा इंटरसिटी का इंजन

गड़वारा। क्षेत्र के जगेशरगंज स्टेशन पर इंटर सिटी का इंजन फेल हो गया। इससे घंटे भर यात्री परेशानी में रहे।

प्रमुख सचिव का घेराव करेंगे सफाई कर्मचारी

प्रतापगढ़। समस्याओं के निस्तारण को लेकर शनिवार की दोपहर उत्तर प्रदेश पंचायत सफाई कर्मी संघ की बैठक हुई। जिलाध्यक्ष अयोध्या प्रसाद ने प्रांतीय अध्यक्ष के आह्वान से सब को अवगत कराया।

निरीक्षण में दो शिक्षकों पर गिरी गाज

प्रतापगढ़। सहायक निदेशक माध्यमिक शिक्षा (प्रथम) और जिले के एमडीएम टास्कफोर्स के प्रभारी रामशंकर की जांच में प्राइमरी स्कूल बंद मिलने पर दो शिक्षकों को निलंबित करने का आदेश बीएसए को दिया गया है। दूसरे दिन एमडीएम की गुणवत्ता खंगाले आए सहायक निदेशक ने ब्लाक स्तरीय टास्कफोर्स को सक्रिय करने को कहा है।

जागा प्रशासन, एलर्ट हुआ विभाग

प्रतापगढ़। अमर उजाला ने ‘बदहाल पाठशाला’ के माध्यम से ग्रामीण और शहरी इलाकों के स्कूलों की दशा को सार्वजनिक कर विभाग की पोल खोल कर रख दी। सरकारी स्कूलों में बच्चों को जहां पीने के लिए साफ पानी नहीं मिल रहा है, वहीं शौचालय और भवन टूटे पड़े हुए हैं।

खाने में मिली गड़बड़ी तो जुर्माना

प्रतापगढ़। रेलवे भोजन की गुणवत्ता को ठीक करने में जुट गई है। अब ट्रेनों में लगने वाले पैंट्रीकार में बनने वाले भोजन की गुणवत्ता को चेक किया जाएगा।

कुंडा, हथिगवां से दो छात्राएं गायब

कुंडा। स्कूल के लिए निकली दो छात्राएं घर नहीं लौटी। इससे इलाके में हड़कंप मच गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी इन जापानः जुदा अंदाज में दिखे पीएम, देखें तस्वीरें

pm narendra modi in japan विदेश दौरे पर जापान गए प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का वहां एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। देखिए, ये खास तस्वीरें।...

पाकिस्तान: पीटीवी पर कब्जा, प्रसारण बंद

protesters enters in to ptv office in islamabad पाकिस्तान में सरकार विरोधी प्रदर्शनकारी सचिवालय के बाद अब सरकारी टीवी चैनल के दफ्तर में भी घुस गए हैं।...

चौथे वनडे से पहले टीम इं‌डिया को मिली बड़ी खुशी

team India regain top position in ODI ranking. सीरीज में इंग्लैंड पर लगातार 2 जीत के बाद चौथे मैच में उतरने से पहले टीम इंडिया को एक और बड़ी खुशी मिली है।...