Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

नदी में नहाने गए युवक की मौत

प्रतापगढ़। अंतू थाना क्षेत्र के पारा हमीदपुर गांव में चमरौधा नदी में नहाने गए अनुज पांडेय की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर गांव में मातम छा गया।

जिला अस्पताल में ड्रग माफिया ने युवक को पीटा

प्रतापगढ़। जिला अस्पताल की ओपीडी के कक्ष संख्या छह व पांच में लिखी जा रही बाहर की दवाओं की मोबाइल क्लिपिंग बना रहे युवक को ड्रग माफिया ने पीट दिया। युवक का मोबाइल तोड़ डाला।

बाबागंज प्रमुख व अन्य की तलाश में दबिश

कुंडा। सर्किल के थानों की पुलिस ने गुरुवार रात बाबागंज ब्लाक प्रमुख पंकज सिंह सहित शराब के अन्य अवैध कारोबारियों की तलाश में दबिश दी। हालांकि कोई घर पर नहीं मिला।

वैज्ञानिक सोच से समाज में आ सकता है बड़ा बदलाव

प्रतापगढ़। अपनी सोच और विज्ञान के माध्यम से समाज में एक बड़ा बदलाव बच्चे ला सकते हैं। प्रदर्शनी से बच्चों में जागरूकता पैदा होती है।

जरियारी में मिला डेंगू पाजिटिव केस

सांगीपुर (ब्यूरो)। उदयपुर थाना क्षेत्र के जरियारी गांव निवासी शेरबहादुर के तीन वर्षीय पुत्र शिवांश को एक सप्ताह से बुखार था। परिजन उसे जांच के लिए लखनऊ लेकर गए तो उसको डेंगू पाजिटिव पाया गया।

सेल्समैन के घर से लाखों की चोरी

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। नगर कोतवाली के पूरेईश्वरनाथ गांव में मुनींद्र तिवारी के घर में किराए पर रहने वाले ओमप्रकाश श्रीवास्तव के कमरे का ताला तोड़कर चोर 48 हजार रुपये नकद के साथ ही लाखों का जेवर उठा ले गए। इलाहाबाद के होलागढ़ निवासी ओमप्रकाश शहर के वंदना क्लाथ स्टोर पर सेल्समैन है।

जनता एक्सप्रेस में दर्शनार्थी को लूटा

रखहा। देहरादून से वाराणसी जा रही जनता एक्सप्रेस मेें बुधवार को बदमाशों ने हरिद्वार से लौट रहे दो दर्शनार्थियाें को मारपीट कर लूट लिया। बदमाश नगदी समेत हजारों का सामान लूट ले गए।

प्रधान की बाइक एजेंसी पर पथराव, तोड़फोड़

सुवंसा। फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा बाजार में कोटेदार से विवाद के बाद रविवार दोपहर बाइक एजेंसी पर जमकर मारपीट और तोड़फोड़ की गई। एजेंसी मालिक ग्राम प्रधान ने 65 हजार रुपये, चेन लूटने और दो बाइकें तोड़ने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

चार दल, 18 मंडल और कलात्मक चौकियों से शुरू हुआ भरत मिलाप

प्रतापगढ़। भरत मिलाप की देर रात चारों दलोें के साथ 18 मंडल और 29 कलात्मक चौकियों के साथ प्रदर्शन शुरू हुए। चारों दलों को चार अलग-अलग मार्ग निर्धारित किए गए हैं।

राइसमिल संचालक को बाइकर्स ने मारी गोली

प्रतापगढ़ / किसुनगंज। कंधई थाना क्षेत्र के किसुनगंज बाजार में रविवार शाम बाइक सवार युवकों ने राइसमिल संचालक सत्यदेव पाठक (42) को गोली मारकर घायल कर दिया। बाजार के लोगों के दौड़ने पर बाइकर्स युवक हवाई फायरिंग करते चिलबिला की ओर भाग निकले।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीजेपी संगठन में बड़े बदलाव, युवाओं पर शाह का दांव

Major changes in bjp party organization. महाराष्ट्र-हरियाणा के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत के तुरंत बाद पार्टी ने संगठन स्तर पर बड़े बदलाव किए हैं। पढ़िए क्या है मामला?...

गर्लफ्रेंड की हत्या पर 'ब्लेड रनर' को पांच साल की जेल

Oscar Pistorius Sentenced to 5 Years in Prison in Killing of Girlfriend. दक्षिण अफ्रीका में एक अदालत ने ऑस्कर पिस्टोरियस को अपनी गर्लफ्रेंड रीवा की हत्या के मामले में 5 साल की सजा सुनाई है।...

जब दौडने वाले हाफ मैराथन में रास्ता भटक गए

half marathon of bangalore बैंगलोर में आयोजित एक हाफ मैराथन दौड में शामिल शीर्ष धावकों को एक अनजान रास्ते पर चार किलोमीटर दौडने के बाद पता चला कि वे...