Breaking News in Hindi Friday, October 24, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

मंगरौरा हत्याकांड : जंगूपाल का बेटा इंद्रपाल गिरफ्तार

प्रतापगढ़। कंधई थाना क्षेत्र के मंगरौरा बाजार में शनिवार शाम हुई रामशिरोमणि उर्फ खुल्लर वर्मा (40) की हत्या में पुलिस ने शातिर अपराधी जंगू पाल के बेटे इंद्रपाल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया है।

नदी में नहाने गए युवक की मौत

प्रतापगढ़। अंतू थाना क्षेत्र के पारा हमीदपुर गांव में चमरौधा नदी में नहाने गए अनुज पांडेय की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर गांव में मातम छा गया।

जिला अस्पताल में ड्रग माफिया ने युवक को पीटा

प्रतापगढ़। जिला अस्पताल की ओपीडी के कक्ष संख्या छह व पांच में लिखी जा रही बाहर की दवाओं की मोबाइल क्लिपिंग बना रहे युवक को ड्रग माफिया ने पीट दिया। युवक का मोबाइल तोड़ डाला।

बाबागंज प्रमुख व अन्य की तलाश में दबिश

कुंडा। सर्किल के थानों की पुलिस ने गुरुवार रात बाबागंज ब्लाक प्रमुख पंकज सिंह सहित शराब के अन्य अवैध कारोबारियों की तलाश में दबिश दी। हालांकि कोई घर पर नहीं मिला।

वैज्ञानिक सोच से समाज में आ सकता है बड़ा बदलाव

प्रतापगढ़। अपनी सोच और विज्ञान के माध्यम से समाज में एक बड़ा बदलाव बच्चे ला सकते हैं। प्रदर्शनी से बच्चों में जागरूकता पैदा होती है।

जरियारी में मिला डेंगू पाजिटिव केस

सांगीपुर (ब्यूरो)। उदयपुर थाना क्षेत्र के जरियारी गांव निवासी शेरबहादुर के तीन वर्षीय पुत्र शिवांश को एक सप्ताह से बुखार था। परिजन उसे जांच के लिए लखनऊ लेकर गए तो उसको डेंगू पाजिटिव पाया गया।

सेल्समैन के घर से लाखों की चोरी

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। नगर कोतवाली के पूरेईश्वरनाथ गांव में मुनींद्र तिवारी के घर में किराए पर रहने वाले ओमप्रकाश श्रीवास्तव के कमरे का ताला तोड़कर चोर 48 हजार रुपये नकद के साथ ही लाखों का जेवर उठा ले गए। इलाहाबाद के होलागढ़ निवासी ओमप्रकाश शहर के वंदना क्लाथ स्टोर पर सेल्समैन है।

जनता एक्सप्रेस में दर्शनार्थी को लूटा

रखहा। देहरादून से वाराणसी जा रही जनता एक्सप्रेस मेें बुधवार को बदमाशों ने हरिद्वार से लौट रहे दो दर्शनार्थियाें को मारपीट कर लूट लिया। बदमाश नगदी समेत हजारों का सामान लूट ले गए।

प्रधान की बाइक एजेंसी पर पथराव, तोड़फोड़

सुवंसा। फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा बाजार में कोटेदार से विवाद के बाद रविवार दोपहर बाइक एजेंसी पर जमकर मारपीट और तोड़फोड़ की गई। एजेंसी मालिक ग्राम प्रधान ने 65 हजार रुपये, चेन लूटने और दो बाइकें तोड़ने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

चार दल, 18 मंडल और कलात्मक चौकियों से शुरू हुआ भरत मिलाप

प्रतापगढ़। भरत मिलाप की देर रात चारों दलोें के साथ 18 मंडल और 29 कलात्मक चौकियों के साथ प्रदर्शन शुरू हुए। चारों दलों को चार अलग-अलग मार्ग निर्धारित किए गए हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

विश्व में पहली बार जिंदा इंसान में लगा 'मृत' हृदय

dead heart transplanted first time in world. भारतीय मूल के डॉक्टर समेत ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टरों की एक टीम ने शल्य चिकित्सा के क्षेत्र में एक बड़ी कामयाबी हासिल की।...

काले धन पर अपनों से ही घिरी मोदी सरकार

black money controversy Modi government. स्विस बैंकों में काला धन रखने वालों के नाम का खुलासा करने के मामले में मोदी सरकार अब अपनों से ही घिरती नजर आ रही...

'दक्षिणी तूफान' ने ढाया कहर, पूर्वी टीम की करारी हार

South storm into Duleep trophy final with crushing win. 'दक्षिणी तूफान' का कहर ऐसा कि एक टीम दो पारियों में 72 ओवर भी नहीं खेल सकी और उसे करारी हार झेलनी पड़ी।...