Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Pratapgarh

प्रतापगढ़

रामलीला देखकर लौट रहे युवक की हत्या

रानीगंज कैथौला। लालगंज के नया का पुरवा गांव में रामलीला देखकर देर रात बाइक से घर लौट रहे अजय कुमार सिंह उर्फ गुड्डन (38) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शोर-शराबा सुनकर दौड़े ग्रामीणाें को देखते ही हत्यारे भाग निकले।

बीमा की फर्जी रसीद से हड़पे 4.82 लाख, रिपोर्ट

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)। नगर कोतवाली के अचलपुर बेल्हाघाट निवासी गुलाम ताजुद्दीन को भारतीय जीवन बीमा निगम की फर्जी रसीद देकर निशांत दुबे ने 4.82 लाख रुपये हड़प लिए। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

विभागवार आनलाइन होगा कृषक समस्या का निस्तारण

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने किसानों की समस्याओं को गंभीरता से लिया है। किसानों की समस्या को निस्तारित करने के लिए हाईटेक नीति तैयार की है।

पुलिस ने तोड़ी मां दुर्गा प्रतिमा

बाबागंज (ब्यूरो)। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर सोहाग गांव में बिना अनुमति स्थापित की गई मां दुर्गा की प्रतिमा पुलिस ने हटाने के दौरान तोड़ दी। इससे गांव के लोगाें में रोष है।

तालाबों से हटेंगे कब्जे, सड़कें भी सुधरेंगी

प्रतापगढ़। नवनियुक्त जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने गुरुवार सुबह कार्यभार संभाल लिया। उन्होंने कहाकि शासन की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता होगी।

समाजवादी पेंशन में सेक्रेट्री बना रोड़ा

प्रतापगढ़। मंगरौरा विकास खंड का समग्र गांव डुहिया पूरबपट्टी में बसर करने वाली 39 समाजवादी पेंशन के पात्रों का नाम आज तक रजिस्टर में दर्ज नहीं सका। इसके पीछे ग्रामीणों ने सेक्रेटरी को दोषी ठहराया है।

किताबों की दुनिया में पहुंचे विद्यार्थी

प्रतापगढ़। प्रभात एकेडमी के छात्र व छात्राएं बुधवार को किताबों की दुनिया में खोए रहे। माहौल ऐसा था मानों वे सारी किताबें खरीद लेने को बेताब थे।

बेकाबू वाहनों ने छीनी दो जिंदगियां

प्रतापगढ़। नगर कोतवाली के सराय सागर गांव के पास कार-बोलेरो की भिड़ंत में जितेंद्र श्रीवास्तव (36) की मौत हो गई जबकि साइकिल सवार सहित दो लोग घायल हो गए। चार अन्य लोगाें को मामूली चोटें आईं।

आभूषण की दुकान से लाखों की चोरी

मानधाता। छितपालगढ़ बाजार में आभूषण और कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर चोर लाखों का सामान उठा ले गए। सुबह दुकानदार को घटना की जानकारी हो सकी।

घर पर बोला धावा, युवक मरणासन्न

प्रतापगढ़ / रानीगंज। नगर कोतवाली के पूरे केशव राय, पूरे भगवानदास गांव में कुछ लोगाें ने सियाराम के घर धावा बोलकर घरवालों को मारापीटा। तोड़फोड़ और लूटपाट की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

उद्धव का यूटर्न, एनडीए से बाहर नहीं होगी शिवसेना!

shiv sena will not quit nda says uddhav. महाराष्ट्र में गठबंधन टूटने के बावजूद शिवसेना भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए से बाहर नहीं होगी। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने यह संकेत दिया।...

भारत और अमेरिकी रिश्ते नई ऊंचाई की ओर

indo american relation on a new height. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी पहली शिखर बैठक में रिश्तों को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का प्रतिबद्धता जाहिर...

लखनऊ-बरौनी से टकराई कृषक एक्सप्रेस, सात की मौत

train accident in gorakhpur. गोरखपुर में बरौनी एक्सप्रेस से मंगलवार रात कृषक एक्सप्रेस टकरा गई। हादसे में ट्रेन की दो बोगियां पलट गईं, जिसमें सात यात्रियों की मौत हो...