शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

हिमाचल की मधु तनवर ने जीता मिसेज इंडिया का खिताब

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Mon, 10 Jun 2019 06:41 PM IST
- फोटो : अमर उजाला
हिमाचल फिल्म सिटी की ओर से तीसरे वर्ष आयोजित मिसेज इंडिया हिमाचल-2019 का राज्यस्तरीय ग्रैंड फिनाले तीन से पांच जून तक वाकनाघाट के एक निजी होटल में हुआ। इसमें तीन कैटेगिरी में 24 विवाहित महिलाओं ने भाग लिया।
विज्ञापन
चार दिन तक चली प्रतिस्पर्धा की क्लासिक कैटेगिरी 40 से 59 वर्ष की महिलाओं की थी। इसमें शशि गुप्ता प्रथम उपविजेता और मंजू कश्यप द्वितीय उपविजेता रहीं। अनुराधा भट्ट, सपना कपूर और मीना ठाकुर विजेता रहीं।

मुख्य कैटेगिरी में 20 से 39 वर्ष तक की महिलाओं में खुशबु शर्मा, आकांक्षा सूद और पूजा कुमारी विजेता घोषित की गईं। रेखा राणा फर्स्ट रनर अप, दीप्स रुद्रा सेकेंड रनरअप और मीरा सुभाष ने थर्ड रनरअप का ताज जीता।

तीसरी कैटेगिरी सुपर क्लासिक थी, जिसमें 60 से अधिक उम्र की 4 महिलाओं ने भाग लिया। मधु तनवर विजेता रहीं। पंजाब, जम्मू और हिमाचल से संबंध रखने वाली सरू सिंह को क्लासिक मिसेज इंडिया जम्मू-कश्मीर की विजेता घोषित किया गया।

हिमाचल फिल्म सिटी के डायरेक्टर पदम वर्मा और मिसेज इंडिया की रीजनल डायरेक्टर नमिता शर्मा ने बताया कि विजेता आठ महिलाएं अब मिसेज इंडिया के फिनाले में अपने अपने प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगी। विवाहित महिलाओं के लिए यह इवेंट सितंबर में चेन्नई में होगा।
विज्ञापन

Recommended

madhu tanwar himachal misses india title madhu tanwar solan mrs india himachal 2019 himachal film city

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।