ऐप में पढ़ें

बॉलीवुड: जावेद अख्तर के बचाव में आईं शबाना आजमी, शशि थरूर के गाने पर टिप्पणी को बताया मजाक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Wed, 08 Sep 2021 10:23 AM IST
जावेद अख्तर के बचाव में सामने आईं शबाना आजमी 1 of 5
जावेद अख्तर के बचाव में सामने आईं शबाना आजमी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने ट्रोलर्स से अपने पति जावेद अख्तर का बचाव करते हुए उनसे शांत रहने को कहा। दरअसल, हाल ही में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में शशि थरूर एक समारोह में किशोर कुमार एक गाना गाते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के सामने आते ही गीतकार जावेद अख्तर ने उनके कुछ हिंदी शब्दों के उच्चारण का मजाक उड़ाया था। जिसके बाद से ट्विटर पर लोग उन्हें आड़े हाथों ले रहे थे। 

शशि के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए शबाना ने ट्वीट किया, 'शशि! यह प्यारा बहुत प्यारा है।" इसके साथ ही उन्होंने एक फॉलो-अप पोस्ट में लिखा, “ सभी ट्रोल थोड़ा शांत रहें। शशि थरूर एक अच्छे दोस्त हैं और जावेद की टिप्पणी मजह एक मजाक था।”
 
विज्ञापन

2 of 5
शशि थरूर और जावेद अख्तर - फोटो : सोशल मीडिया

शशि थरूर ने शेयर किया वीडियो

इससे पहले शशि थरूर ने हिंदी क्लासिक गाना गाते हुए खुद का वीडियो शेयर करते हुए ने कहा कि यह 'अनरिहर्सल और शौकिया' था। उन्होंने बताया कि “सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय स्थायी समिति के लिए दूरदर्शन श्रीनगर द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद मुझे सदस्यों के लिए गाने के लिए राजी किया गया। बिना किसी अभ्यास और शौकिया तौर पर गाए इस गाने का आनंद लें। वहीं, शशि के ट्वीट का जवाब देते हुए जावेद ने लिखा, 'वाह! हमारे पास हिंदी में भी लगभग ऐसा ही एक गाना है।" 
 

 

3 of 5
शबाना आजमी और जावेद अख्तर - फोटो : सोशल मीडिया

पहले भी पति का बचाव कर चुकीं शबाना

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शबाना जावेद के बचाव में सामने आईं हो। इससे पहले पिछले साल, जब एक ट्विटर यूजर ने सुझाव दिया कि वह रिचर्ड डॉकिन्स अवार्ड 2020 के प्राप्तकर्ता नहीं थे, बल्कि केवल एक नामांकित व्यक्ति थे, तो उन्होंने इसे 'बेतुका दावा' बताया था।

विज्ञापन

4 of 5
शबाना आजमी - फोटो : सोशल मीडिया

द एम्पायर में नजर आईं थी एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो शबाना हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ऐतिहासिक फिक्शन सीरीज द एम्पायर में नजर आईं थी। यह सीरीज मुगल साम्राज्य के उदय पर आधारित थी। शो में कुणाल कपूर, दृष्टि धामी, डिनो मोरिया और राहुल देव भी मुख्य किरदार में थे।

5 of 5
शबाना आजमी - फोटो : सोशल मीडिया

शीर कोरमा में दिखेंगी शबाना

इसके अलावा शबाना जल्द ही शीर कोरमा नामक एक लघु फिल्म में दिखाई देंगी, जिसमें दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर भी साथ होंगी। फराज आरिफ अंसारी द्वारा निर्देशित समलैंगिक प्रेम कहानी को विश्व स्तर पर कई फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया गया है, हालांकि, यह अभी तक भारत में रिलीज नहीं हुई है।

 

Latest Video

विज्ञापन
MORE