शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

आतंक प्रभावित कश्मीर से अंडर 19 क्रिकेट टीम में दो खिलाड़ियों का हुआ चयन, एक दिखा चुका है IPL में दम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Tue, 11 Jun 2019 01:30 PM IST
रासिक सलाम और कामरान इकबाल - फोटो : फाइल, अमर उजाला
आतंकी गतिविधियों के लिए चर्चा में रहने वाले कश्मीर के दो युवाओं ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। श्रीनगर के कामरान इकबाल और दक्षिणी कश्मीर के रासिक सलाम का चयन राष्ट्रीय अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए हुआ है।
विज्ञापन
दोनों खिलाड़ी 21 जुलाई से इंग्लैंड में होने वाली तीन देशों की ट्राई सीरीज में राष्ट्रीय टीम का हिस्सा होंगे। दोनों खिलाड़ी 15 जुलाई को राष्ट्रीय टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे। 

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के कोच और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी परवेज रसूल ने दोनों खिलाड़ियों के चयन पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि यह राज्य के लिए गर्व का पल है कि हमारे यहां से खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बने हैं। 

कामरान इकबाल और रासिक सलाम दोनों प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। पिछले एक वर्ष में दोनों ने अपने प्रदर्शन के दम पर मुकाम हासिल किया है। इससे अन्य युवा भी प्रेरित होंगे। कामरान इकबाल ने पिछले वर्ष अंडर 19 बी टीम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेली थी। 

वहीं रासिक सलाम ने मुश्ताक अली ट्राफी में अपने प्रदर्शन के दम पर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा था। वर्तमान में दोनों खिलाड़ी नेशनल क्रिकेट अकादमी कैंप बंगलुरु में अंडर 19 के कोच और एनसीए निदेशक राहुल द्रविड़ से प्रशिक्षण ले रहे हैं। 
विज्ञापन

Recommended

qamran iqbal rasikh salam mumbai indians ipl indian premier league 2019 england u19 cricket tri series under 19 tri series 2019

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।