राजपुर में विवाहित युवक ने खाया जहरीला पदार्थ

Home›   Crime›   boy eat poision in rajpur and condition serious

अमर उजाला ब्यूराो पांवटा

boy eat poision in rajpur and condition seriousPC: अमर उजाला

पांवटा / राजपुर (सिरमौर)। आंजभोज क्षेत्र में एक व्यक्ति ने सोमवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने युवक को सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया। जानकारी के अनुसार राजपुर में बाबू सिंह (35) ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक उत्तराखंड के कोटड़ा निवासी का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक अपने बीवी-बच्चों के साथ ससुराल में ही रहता है। युवक उत्तराखंड के सेलाकुई में स्थित एक अस्पताल में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है।  राजपुर से ही युवक अप-डाउन करता है। युवक की पत्नी ने बताया कि सोमवार को किसी काम से थोड़ी देर के लिए वह बाहर गई थी। वापस पहुंचने पर पति को तड़फ़ते हुए देखा। तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे पांवटा अस्पताल पहुंचाया जहां पीड़ित युवक का इलाज चल रहा है।  उधर, सिविल अस्पताल पांवटा के डॉ. एवी राघव ने बताया कि युवक ने कोई जहरीला पदार्थ निगला है। प्राथमिक उपचार के बाद अब हालत में सुधार आया है। इस संदर्भ में पांवटा पुलिस टीम को सूचित कर दिया गया है।  --------------------  
Share this article
Tags: ,

Most Popular

संसद परिसर में हुआ कुछ ऐसा कि आडवाणी के लिए भीड़ से बाहर आए राहुल और पकड़ लिया उनका हाथ

अनुष्‍का की शादी में मेहमानों पर 'विराट' खर्च, दिया कीमती गिफ्ट, वेडिंग प्लानर ने खोले कई और राज

हाईवे पर जा रहे थे दो ट्रक, अचानक पुल टूटकर गंगा में गिरा, हादसे की तस्वीरें रोंगटे खड़े कर देंगी

विराट-अनुष्का की शादी में एक मेहमान का खर्च था 1 करोड़, पूरी शादी का खर्च सुन दिमाग हिल जाएगा

कंडोम कंपनी ने विराट-अनुष्का के लिए भेजा खास मैसेज, जानकर शर्मा जाएंगे नए नवेले दूल्हा-दुल्हन

4,999 रु. वाले Redmi 5A की सेल आज, इस ट्रिक से 100% हो सकती है बुकिंग