शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

चीन की सबसे बड़ी होटल कंपनी बनी OYO, 337 शहरों में मिलेंगी सेवाएं

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 25 Jun 2019 05:45 PM IST
भारतीय होटल स्टार्टअप कंपनी ओयो होटल्स एंड होम्स पड़ोसी देश चीन में सबसे बड़ी कंपनी बन गई है। कंपनी के पास मौजूद कमरों की संख्या पांच लाख करोड़ के पार चली गई है। इस कंपनी को रितेश अग्रवाल ने शुरू किया है। इसके साथ ही इसकी सेवाएं 337 शहरों में मिलेंगी। कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि चीन में परिचालन शुरू करने के डेढ़ साल के भीतर ही उसने काफी तेजी से अपना विस्तार किया है। 
विज्ञापन
ओयो चीन के सीओओ सैम शिह ने कहा कि कंपनी अगले दो वर्ष में गुणवत्ता एवं प्रणाली में सुधार और ग्राहक सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए 10 करोड़ डॉलर का निवेश करेगी। 

इन कंपनियों को पछाड़ा

ओयो ने दावा किया है कि वो चीन में पहले से मौजूद अन्य होटल चेन ब्रांड जैसे कि होन इन, हांटिंग और अन्य को काफी पीछे छोड़ दिया है। चीन के अलावा ओयो अमेरिका में भी अपनी पकड़ बनाए हुए है। 

विश्व के 74 देशों में मौजूद

ओयो विश्व के 74 देशों के 800 शहरों में मौजूद है। इस कंपनी में सॉफ्टबैंक, ग्रैब, एयर बीएनबी, सिक्योइया आदि ने निवेश किया है। कंपनी फिलहाल चीन में ऑनलाइन ट्रैवल कंपनियों से बातचीत कर रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को जोड़ा जा सके। 
विज्ञापन

Recommended

oyo china hotel chain rooms ritesh agrawal softbank ओयो चीन होटल चेन कमरें रितेश अग्रवाल सॉफ्टबैंक

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।