शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

यूपी: बेटी को अगवा करने की शिकायत पुलिस से की तो पिता को मार डाला, 5 गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुरादाबाद Updated Fri, 21 Jun 2019 04:02 AM IST
हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते लोग। - फोटो : अमर उजाला
डिलारी थानाक्षेत्र के पीपली उमरपुर गांव में एक किशोरी को अगवा करने की शिकायत पुलिस से करने पर आरोपियों ने उसके पिता को पीट-पीटकर मार डाला। घटना से गुस्साए लोगों ने लिंक रोड पर शव रखकर प्रदर्शन किया। मामला दो अलग-अलग समुदाय का होने की वजह से गांव में तनाव है। एहतियातन फोर्स तैनात किया गया है। मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी अमित पाठक ने डिलारी थानाध्यक्ष दीपक कुमार को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया है। 
विज्ञापन
पीपली उमरपुर निवासी गंगाराम की 15 वर्षीय बेटी 18/19 जून की रात को गायब हो गई थी। गंगाराम ने गांव के ही दूसरे समुदाय के युवक व उसके साथियों पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए डिलारी पुलिस से शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने न तो किशोरी को बरामद करने की कोशिश की और न ही अभियोग पंजीकृत किया। मामला कप्तान तक पहुंचने के बाद पुलिस ने बुधवार को चार आरोपियों के खिलाफ किशोरी को अगवा करने का मामला दर्ज किया।

अपने खिलाफ शिकायत का पता आरोपी पक्ष को चला तो बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे उन्होंने गंगाराम के घर धावा बोल दिया। हमलावरों ने गंगाराम (54) और उसके परिवार को लाठी-डंडों से पीटा। जिसमें गंगाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर गांव पहुंचे और करनपुर चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया।

हिंदू रक्षा दल ने भी मौके पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। एसडीएम, सीओ और बढ़ापुर विधायक सुशांत के समझाने पर भीड़ किसी तरह शांत हुई। पुलिस ने नामजद आरोपियों सफायत, उसके बेटों दानिश, छोटू और एक अन्य आरोपी अकरम को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि किशोरी को नामजद आरोपी ने नहीं बल्कि गांव का ही नदीम फुसलाकर ले गया था। नदीम को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया गया है।
विज्ञापन

Recommended

kidnapping kidnapping of teenager victim father dies up police crime in moradabad crime in up death

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।