शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मेरठ: भाजपा के जीत के जश्न के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट, तनाव

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मेरठ Updated Sat, 25 May 2019 01:04 AM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर
मेरठ में किठौर के ग्राम गोविंदपुर शकरपुर में भाजपा की जीत का जश्न मनाने के दौरान गुरुवार रात दो युवकों में गाली-गलौज एवं मारपीट हो गई। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। 

वहीं, शुक्रवार को फिर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें अनुसूचित जाति का एक युवक घायल हो गया। इस पर सीओ किठौर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित युवक को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा। वहीं, तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। गांव में तनाव के मद्देनजर पुलिस बल तैनात कर दिया है।

ग्राम गोविंदपुर शकरपुर में भाजपा की जीत के बाद गुरुवार रात करीब 10 बजे गुर्जर बिरादरी के 15-20 युवक नारेबाजी कर जश्न बना रहे थे। वे अनुसूचित जाति की बस्ती की ओर से गुजरे तो वहां के कुछ युवकों से कहासुनी के बाद गालीगलौज हो गई। बताया कि किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। इस पर पुलिस गांव में पहुंची तो जश्न बना कर रहे युवक भाग खडे़ हुए। 

इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को शांत कर लौट गई। ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार को इसी बात को लेकर फिर दोनों पक्षों के युवकों में कहासुनी के बाद गालीगलौज एवं मारपीट हो गई। जिसमें विनोद मामूली रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पाकर सीओ किठौर आलोक कुमार सिंह, थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। हालांकि गांव में तनाव के मद्देनजर पुलिस बल तैनात कर दिया है।
विज्ञापन

थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि दिनेश पुत्र खीमचंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि गुरुवार रात गांव के गुर्जर बिरादरी के कुछ युवकों ने एक दुकान पर बैठकर शराब पी। इसके भाई विनोद, पड़ोसी तेजवीर सिंह व घासीराम से गाली-गलौज की। आरोप है कि विरोध करने पर उक्त युवकों ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया।

इसके बाद उनके घर आकर तमंचे से फायर कर भाजपा की सरकार बनने पर गांव में नहीं रहने देने की धमकी दी। पीड़ित विनोद के भाई दिनेश ने बताया कि शुक्रवार को विनोद और तेजवीर मजदूरी करके लौट रहे थे। गांव के तीन युवकों ने उनको रास्ते में रोक लिया। जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनसे गालीगलौज एवं मारपीट की। जिसमें वह घायल हो गया। घायल विनोद को मेरठ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस बाबत दिनेश की ओर से गांव के ही अंकित पुत्र सुखवीर, भूरे पुत्र राजेंद्र और अनुज पुत्र राकेश खटाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

इस मामले में सीओ किठौर आलोक कुमार सिंह और थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि उक्त तीनों युवकों ने खेत से लौटते समय विनोद से मारपीट की थी। भाजपा की जीत के जश्न से इस मामले का कोई लेनादेना नहीं है। हालांकि विनोद भी झगडे़ के समय नशे में था। घायल को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है। उधर, गांव में तनाव होने से थाना प्रभारी ने इनकार किया है। हालांकि गांव में पुलिस बल तैनात है। 

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
विज्ञापन

Recommended

ethnic clashes two sides fight modi slogans pm modi मारपीट latest news मोदी के नारे पुलिस

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।