शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

पति और तीन बच्चों को नशा देकर किया बेहोश, प्रेमी के साथ भागी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शाहजहांपुर Updated Thu, 22 Aug 2019 06:04 AM IST
घर से भागी महिला (सांकेतिक तस्वीर) - फोटो : अमर उजाला (फाइल फोटो)
तिलहर में पति और तीन बच्चों को नशे की गोलियां खिलाकर महिला नकदी, जेवर लेकर प्रेमी के साथ चली गई। बुधवार सुबह बेहोशी की हालत में चारों को सीएचसी पहुंचाया। जहां पूरी तरह होश में आने पर पीडि़त ने आपबीती सीओ को सुनाई।
विज्ञापन
ये भी पढ़ें- मैजिक-ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत में एक महिला की मौत, 14 घायल

नगर के मोहल्ला नई बस्ती निवासी अब्दुल हसन की पत्नी शहनाज बानो ने मंगलवार रात सबको खाना खिलाने के बाद 10:30 बजे चाय बनाई। उसने चाय उसे और 12 वर्षीय पुत्र अनस, छह वर्षीय पुत्री अरीबा और चार वर्षीय पुत्र अफसान को पिलाई।

चाय पीने के बाद वह बच्चों के साथ झोपड़ी में सो गई। वह आंगन में सो गया। बुधवार सुबह सात बजे छोटे भाई जबर हसन ने उसे जगाया, वह बेहोशी की अवस्था में उठा, देखा कि पत्नी घर पर नहीं थी। बच्चे बेहोश पड़े हुए हैं। 
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला Hindi News Android APP अपने मोबाइल पर।

लगभग नौ बजे परिजन सभी को लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर सीओ मंगल सिंह रावत, कोतवाल सुनील अहलावत, वरिष्ठ पुलिस उप निरीक्षक बीके मौर्य अस्पताल पहुंचे और पीड़ित अब्दुल हसन से मामले की जानकारी ली।

आरोप लगाया कि पत्नी घर में रखी 35 हजार की नकदी, सोने-चांदी के लगभग 25 हजार की कीमत के जेवर साथ ले गई है। कोतवाल सुनील अहलावत ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

shahjahanpur news shahjahanpur crime news shahjahanpur police

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।