शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

सामूहिक दुष्कर्म कांड: फरार पुलिसकर्मी और प्रदर्शनकारी सपा नेताओं के खिलाफ जारी होंगे वारंट

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मैनपुरी Updated Fri, 12 Jul 2019 01:12 PM IST
मुख्यमंत्री का पुतला फूंकते सपा कार्यकर्ता (फाइल) - फोटो : अमर उजाला
मैनपुरी में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के पति को पीटने वाले वाले इंस्पेक्टर और तीन सिपाहियों के साथ मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने वाले सपा नेताओं की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस पर एसपी ने गुरुवार को फरार चल रहे आरोपियों के वारंट जारी कराने के निर्देश दिए हैं। 

पांच जुलाई की रात तीन युवकों ने पति की आंखों में स्प्रे डालकर महिला का अपहरण कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया था। पीड़ित पति ने पुलिस से शिकायत की तो बिछवां थानाध्यक्ष राजेश पाल सिंह ने मदद की जगह उसे थाने ले जाकर पीटा। 

पिटाई के आरोप में अगले ही दिन इंस्पेक्टर को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया था। शासन से दबाव बढ़ा तो दूसरे दिन इंस्पेक्टर राजेश पाल सिंह के साथ हमराह सिपाही कृष्णवीर सिंह और छत्रपति सिंह को भी निलंबित कर दिया गया। 
विज्ञापन

पुलिस दे रही दबिश

पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर कुरावली पुलिस ने मारपीट, हत्या का प्रयास और एससी एसटी एक्ट के तहत इंस्पेक्टर और तीन सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद से ही इंस्पेक्टर सहित तीनों पुलिसकर्मी फरार हैं। 

कुरावली पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे चुकी है, लेकिन आरोपी पुलिसकर्मी हत्थे नहीं चढ़े हैं। अब एसपी ने सीओ को गिरफ्तारी वारंट जारी कराने के निर्देश दिए हैं।

सपा नेताओं ने फूंका था पुतला

सामूहिक दुष्कर्म मामले में सपा नेताओं ने सात जुलाई को मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर विरोध दर्ज कराया था। कोतवाली पुलिस ने महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ज्योति मैसी व अन्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। एसपी ने सपा नेताओं के खिलाफ भी वारंट जारी कराने के निर्देश दिए हैं। 

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता महिला का गुरुवार को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में दोबारा मेडिकल कराया गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट अभी तक प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस शुक्रवार को रिपोर्ट मिलने की बात कह रही है। 

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि फरार चल रहे पुलिसकर्मियों और सपा नेताओं के खिलाफ वारंट जारी कराने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।
विज्ञापन
warrant gang rape case policemen police inspector rape victim sp leaders

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।