शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

महिला पीआरडी कर्मी से थाने में लगवाया जाता है झाड़ू-पोंछा, वीडियो वायरल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मैनपुरी Updated Sat, 25 May 2019 01:57 PM IST
थाने में पोंछा लगाती महिला पीआरडी कर्मी - फोटो : अमर उजाला
मैनपुरी के महिला थाने में सफाई करते महिला पीआरडी कर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें महिला पीआरडी कर्मी थाने में साफ-सफाई करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसर जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
विज्ञापन
दरअसल, महिला थाना में पुलिस के साथ ही महिला होमगार्ड व पीआरडी भी तैनात हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिला महिला पीआरडी कर्मी सफाई करते नजर आ रही हैं। वो थाने में पौंछा लगा रही हैं।

महिला पीआरडी कर्मी ने थानाध्यक्ष पर शोषण करने का आरोप लगाया है। वीडियो में वो कहती सुनाई दे रही है कि सफाई कर्मचारी को हटा दिया गया है। थानाध्यक्ष उनसे घरेलू कामकाज करवाती हैं। साफ सफाई के साथ ही कपड़े भी धुलवाए जाते हैं।

यह भी आरोप लगाया गया है कि जब महिला पीआरडी कर्मी काम से इंकार करती हैं तो उन्हें हटा देने की धमकी दी जाती है। इस संबंध में एएसपी ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि यदि ऐसा कुछ हुआ है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

lady police incpector harassment women mahil police thana

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।