बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
डाउनलोड करें
विज्ञापन

अभिनेत्री कविता कौशिक के साथ सोशल मीडिया पर हुई गंदी हरकत, साइबर क्राइम के तहत केस दर्ज

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: anand anand Updated Thu, 22 Oct 2020 01:50 PM IST
कविता कौशिक 1 of 5
कविता कौशिक - फोटो : Instagram
विज्ञापन
टीवी की जानी मानी अभिनेत्री कविता कौशिक ने अपने साथ सोशल मीडिया पर गलत व्यवहार करने वाले एक शख्स के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत एक शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के अंतर्गत कविता ने उस इंसान की सोशल मीडिया पर उपलब्ध जानकारी साझा की है और पुलिस से अनुरोध किया है कि फौरन इस आदमी को पकड़ा जाए। 
विज्ञापन

2 of 5
कविता कौशिक - फोटो : file photo
अपनी शिकायत में कविता ने राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है। कविता ने यह शिकायत तब दर्ज कराई है जब शंकर सिंह नाम के एक इंसान ने कविता को व्यक्तिगत तौर पर अपने जननांगों की गंदी तस्वीरें भेजीं। कविता उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी बात जनता के सामने खुलकर रखने में यकीन रखती हैं। 

3 of 5
कविता कौशिक - फोटो : instagram
कविता कौशिक ने इस बात को हल्के में नहीं लिया और सीधा इस इंसान की शिकायत साइबर क्राइम सेल में कर दी। पुलिस की तरफ से भी कविता की शिकायत पर प्रतिक्रिया दी गई है और जल्द ही इस आदमी को पकड़े जाने का भरोसा भी दिलाया है।
 
विज्ञापन

4 of 5
कविता कौशिक - फोटो : file photo
कविता ने टीवी के कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें लोकप्रियता चंद्रमुखी चौटाला का किरदार धारावाहिक 'एफआईआर' में निभाकर ही मिली। धारावाहिक में उन्होंने एक पुलिस वाली का ही किरदार निभाया है। अपने इस ताजा मामले को भी गंभीरता से लेते हुए कविता ने उस आदमी की पूरी जानकारी साझा की। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर एक तंज भी कस दिया कि सारा जोर औरतों पर ही चलता है क्या?

5 of 5
कविता कौशिक - फोटो : instagram
कविता इस समय टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का हिस्सा बनने के लिए चर्चाओं में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट बताती हैं कि कविता जल्द ही शो में एक प्रतियोगी बनकर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने वाली हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक शो के निर्माताओं की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है।

पढ़ें: दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में लगी सोनू सूद की मूर्ति, इस वजह से किया गया ये काम
विज्ञापन
विज्ञापन
MORE
एप में पढ़ें