शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

रणवीर-दीपिका की शादी में ये 6 बातें होगी विराट-अनुष्का से कॉमन, नाम भी होगा अलग

कशिश मिश्रा, अमर उजाला Updated Thu, 13 Sep 2018 12:44 PM IST
virat and ranveer

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हैं, ठीक ऐसी ही सुर्खियां एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की शादी ने बटोरी थीं। अब खबर ये भी आ रही है कि अपनी शादी को लेकर कई मामलों में दीपिका-रणवीर विरुष्का को कॉपी कर रहे हैं। शादी से पहले वो ऐसा काम भी करेंगे जो विराट-अनुष्का ने किया था। आईए जानते हैं वो 6 बातें, जो दीपिका-रणवीर की शादी में विरुष्का से कॉमन होंगी।
 
विज्ञापन

ranveer and deepika
वेडिंग डेस्टिनेशन: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी से पहले भी वेडिंग डेस्टिनेशन को लेकर काफी तरह की अटकलें फैलीं। आखिरकार इटली में उन्होंने शादी रचाई। ठीक ऐसे ही दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर जो बात सामने आ रही है, उसके मुताबिक उनकी शादी इटली में ही होगी, क्योंकि  शादी के लिए ये दोनों की फेवरेट डेस्टिनेशन प्लेस है।
 

Deepika and Ranveer
मोबाइल बैन: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी में आने वाले गेस्ट के लिए मोबाइल की एंट्री बैन की गई थी, ताकि शादी की तस्वीरें कोई वायरल न कर सके। हालांकि तभी भी डेस्टिनेशन से शादी की तस्वीरें बाहर आते ही वायरल हो गई थीं। अब ठीक वैसा ही दीपिका-रणवीर की शादी में भी होने वाला है। इनकी शादी में भी मोबाइल की एंट्री बैन की गई है, ताकि फोटो वायरल न हो सकें।
 

Recommended

ranveer singh and deepika padukone
दो-दो रिसेप्शन: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद हर किसी को उनके रिसेप्शन का इंतजार था। मुंबई और दिल्ली दोनों जगह पर रिसेप्शन हुआ। अब ऐसे ही दीपिका रणवीर की शादी के बाद भी भारत में दो रिसेप्शन दिए जाएंगे। एक मुंबई में होगा, दूसरा दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में किया जाएगा । शादी की रस्मों की शरुआत नंदी पूजा से होगी जिसे दीपिका की मां करवाएंगी ।

 

ranveer and deepika
नया नाम: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी से खुश होकर दर्शकों ने एक नया नाम दिया था ‘विरूष्का”। अब दीपिका और रणवीर की शादी की अटकलों पर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें अभी से बधाई देने लगे हैं। उन्हें भी नया नाम ‘दीपवीर’दे दिया गया है। इसी नाम से सोशल मीडिया पर दोनों को बधाईयां मिल रही हैं।
'
 

Deepika and Ranveer
मान्यवर' का एड: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इटली में शादी करने से पहले जल्द साथ 'मान्यवर' का एड शूट भी करेंगे। इस खास मौके को एड वर्ल्ड भी भुनाना चाहता है। ये एड शूट उसी ब्रांड का है जिसे साथ में अनुष्का-विराट ने शादी से पहले किया था। इस एड में अनुष्का और विराट शादी की 7 कसमें खाते हुए नजर आते हैं।


 
विज्ञापन
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।