शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

सचिन तेंदुलकर पर लगे एक्ट्रेस से अफेयर के आरोप, गुस्साए फैंस ने ऐसे किया 'भगवान' का सपोर्ट

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 12 Sep 2018 06:46 PM IST
sachin tendulkar
तेलुगु फिल्मों की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर बेहद घिनौना आरोप लगाया है। श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट में लिखा, 'एक रोमांटिक इंसान जिन्हें सचिन तेंदुलकरन कहा जाता है, जब वह हैदराबाद आए तो उन्होंने 'चार्मिंग गर्ल' के साथ रोमांस किया था। हाई प्रोफाइन चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडलमैन की भूमिका निभाई थी...महान आदमी बढ़िया खेल सकता है...मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है????

विज्ञापन

sri reddy
बता दें कि यह कोई पहला ऐसा अवसर नहीं है जब श्री ने किसी शख्सियत पर इस तरह के बेबुनियाद और निराधार आरोप लगाए हैं। कुछ दिन पहले ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने मीडिया का ध्यान हैदराबाद फिल्म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर खींचा था।

Sri Reddy
हालांकि श्री रेड्डी की इस हरकत के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सचिन तेंदुलकर के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा दी।

इस पोस्ट के कमेंट में एक सचिन के एक प्रशंसक ने लिखा 'तुम किसी के बारे में कुछ भी लिखो...हमें कोई मतलब नहीं, लेकिन अपने प्रिय सचिन के बारे में हम एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। सचिन हमाने दिलों में रहते हैं, तुम क्या उनकी कीमत समझोगी। बहुत से लोग उनकी तस्वीर भगवान की तरह अपने घर की दीवारों पर लगाते हैं। कृपया इस पोस्ट को डिलीट करिए।'

सचिन तेंदुलकर - फोटो : ScoopWhoop
वहीं एक और फैन ने लिखा, 'क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बारे में ऐसा वाहियात पोस्ट डालकर श्री रेड्डी ने अपनी हदें पार कर दीं। यह मानसिक तौर पर बीमार है। फेसबुक एडमिन को इस मिहाल की आईडी तुरंत ब्लॉक करनी चाहिए। हम सचिन को अच्छे से जानते हैं। सचिन वो व्यक्ति हैं जिन्होंने खेल से ज्यादा अपना व्यवहारिकता से फैंस का दिल जीता है।'
विज्ञापन
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।