शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

जम्मू: एटीएम में घुसा ट्रक, चालक सहित दो की मौत, मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड घायल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Wed, 17 Jul 2019 09:57 PM IST
एटीएम में घुसा ट्रक - फोटो : अमर उजाला
जम्मू के छन्नी में एक आलू से भरा ट्रक एटीएम में घुस गया। हादसे में ट्रक चालक और एक अन्य की मौत हो गई। वहीं एटीएम में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड घायल हो गया। एटीएम में घुसने से पहले ट्रक तीन पेड़ों से टकराया। फिर भी रुका नहीं और आखिर सामने एटीएम में घुस गया। ट्रक इतना तेज था कि एटीएम को रौंदकर 20 फुट की दुकान के पार हो गया। इसके आगे एक खाली प्लाट और इसके बाद रेल की पटरी थी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अंबफला चौक के पास भी एक बस दुकान में घुस गई थी, जिसकी वजह से दो महिलाओं की मौत हो गई थी।
विज्ञापन
जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 12 बजे ट्रक के एटीएम में घुसते ही जोरदार धमाका हुआ। इससे आसपास के लोग दहशत में आ गए और मौके की तरफ दौड़े। उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। इसके बाद करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक के अंदर से चालक और उसके साथ बैठे व्यक्ति को निकाला गया। हालांकि उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं इस हादसे में एटीएम का सिक्योरिटी गार्ड बाल-बाल बचा। मृतक तरलोक सिंह पंजाब के गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक का रहने वाला था। तरलोक सिंह के परिवार का कहना है कि हादसे में मारे गए एक अन्य व्यक्ति, जो ट्रक में बैठा था, उसके बारे में वह कुछ नहीं जानते। इस कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई। 

सिक्योरिटी गार्ड सोया होता, तो चली जाती जान
एटीएम में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड घटना के वक्त जाग रहा था। सिक्योरिटी गार्ड जीवन कुमार आरएस पुरा के मूला चक का रहने वाला है। जीवन ने पुलिस को बताया कि वह एटीएम के पास ही बैठा हुआ था। उसने बस इतना ही देखा कि सामने से एक ट्रक सीधा उसकी तरफ आ रहा है। वह कुछ कर पाता या उसे कुछ समझ आता, तब तक ट्रक एटीएम तक पहुंच गया। जीवन को हल्की चोट आई है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। 

ट्रक में थे 20 टन आलू
जानकारी के अनुसार ट्रक पंजाब से आया था, जिसमें 20 से 22 टन आलू भरे हुए थे। ट्रक शहर की सबसे बड़ी थोक मंडी वेयर हाउस में आना था। 

तीन पेड़ों से टकराने पर भी नहीं रुका
माना जा रहा है कि ट्रक की ब्रेक फेल हो गई होगी। इसलिए चालक ने तीन पेड़ों से टकरा कर उसे रोक सके। क्योंकि इसमें 20 टन से अधिक का भार था। आखिर में ट्रक एटीएम तक पहुंच गया। टक्कर जोरदार थी, इस कारण चालक और उसके साथ बैठे व्यक्ति की मौत हो गई।  
विज्ञापन

Recommended

truck accident in jammu road accident jammu kashmir police

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।