शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

चंडीगढ़ः कूड़े में नवजात को फेंकने वाला पिता गिरफ्तार, बोला- मृत थी, दफनाने जा रहा था जंगल

अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Fri, 22 May 2020 10:05 AM IST
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Pixabay

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
गत 13 मई को रामदरबार फेस-2 स्थित कूड़े के ढेर में 3 दिन की नवजात बच्ची को फेंकने के आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पिता श्रीप्रकाश ने बताया कि बच्ची मृत पैदा होने पर जंगल में दफनाने जा रहा था, लेकिन पीसीआर को देखकर लगा कि बच्ची का कोरोना सैंपल लिया जाएगा। उसे क्वारंटीन रहना पड़ेगा। इस डर से कूड़े के ढेर में फेंककर फरार हो गया।

सेक्टर 31 थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बीते 13 मई को सुबह करीब 9 बजे पुलिस को सूचना मिली कि राम दरबार में कूड़े के ढेर में एक नवजात का शव पड़ा हुआ है। पीसीआर समेत सेक्टर 31 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात को अस्पताल पहुंचाया। उस दिन सुबह कूड़ा उठाने वाले एक शख्स ने नवजात बच्ची को लिफाफे में लिपटा हुआ देखा।

इसी बीच पड़ोसियों में चर्चा शुरू हो गई कि श्रीप्रकाश के घर बच्ची पैदा हुई थी। सेक्टर 31 थाना प्रभारी राजदीप सिंह की अगुवाई में पुलिस ने टीम गठित कर दी। पुलिस श्रीप्रकाश के घर पहुंची और पूछताछ में खुलासा हो गया।
विज्ञापन

पीसीआर को खड़ा देख किया काफी इंतजार

श्रीप्रकाश ऑटो चालक है। वह राम दरबार फेस-2 में पत्नी व 17 साल की बेटी और 15 साल के बेटे के साथ रहता है। बीते 13 मई को उसके घर मृत बच्ची ने जन्म लिया। श्रीप्रकाश बच्ची को दफनाने जा रहा था। पीसीआर देखकर वह काफी देर तक बच्ची को लेकर खड़ा रहा, लेकिन काफी इंतजार के बावजूद जब पीसीआर नहीं गई तो कूड़े के ढेर में फेंक कर फरार हो गया।

बच्ची की मां थी बेहोश
बच्ची को दफनाने ले जाने के दौरान उसकी मां बेहोश थी। अब आरोपी पिता पुलिस से माफी की गुहार लगा रहा है। सेक्टर 31 थाना पुलिस देर रात तक आरोपी से पूछताछ करती रही। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं, जब इस बात का खुलासा आस-पड़ोस के लोगों को हुआ था तो सभी हैरान थे कि आखिरकार कोई पिता अपनी ही मासूम बच्ची को कैसे कूड़े के ढेर में फेंक सकता है।
विज्ञापन

Recommended

new born baby girl child chandigarh police
विज्ञापन

Spotlight

Recommended Videos

Most Read

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।