शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

एक नवंबर से बंद रहेगा सीपरी बाजार मार्ग, क्रेन आई

झांसी ब्यूरो Updated Fri, 30 Oct 2020 12:33 AM IST
विज्ञापन
सीपरी बाजार ओवरब्रिज के लिए गाटर रखने के लिए झांसी आयी 600 टन भार उठाने वाली क्रेन ने काम शुरु कर दिय

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
झांसी। महानगर में छह सालों से अधूरा पड़ा सीपरी बाजार ओवरब्रिज का काम अब रफ्तार पकड़ेगा। दिल्ली से क्रेन आने के बाद गार्डर रखने का काम शुरू किया जाएगा। इसके चलते चित्रा चौराहे से सीपरी बाजार जाने वाला मार्ग एक नवंबर से 16 नवंबर तक बंद रहेगा। लोगों की दिक्कत को देखते हुए जिला प्रशासन ने रूट डायवर्जन किया है।
विज्ञापन
महानगर में सीपरी बाजार ओवरब्रिज पर गार्डर रखने का काम अधर में लटका हुआ है। रेलवे ने छह गार्डरों को रखने के लिए दिल्ली से क्रेन मंगवाई थी। बीते मंगलवार से क्रेन के अलग-अलग भाग झांसी पहुंचने लगे थे। बृहस्पतिवार को क्रेन को झांसी में तैयार करने का काम शुरू कर दिया गया। अब एक नवंबर से ओवरब्रिज पर गार्डर रखने का काम किया जाएगा। इसके लिए 16 नवंबर तक चित्रा चौराहे से चेलाराम रेस्टोरेंट तक वाहनों और लोगों का आवागमन बंद रहेगा। इसे लेकर डीएम आंद्रा वामसी ने बृहस्पतिवार को रेलवे, सेतु निगम, नगर निगम और पुलिस विभाग के अधिकारियो के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को रूट डायवर्जन प्लान से अवगत कराया। इस दौरान रेलवे अधिकारियों ने डीएम को पुल निर्माण के संबंध में जानकारी दी जाएगी।
--------
पांच नवंबर से लिए जाएंगे ब्लॉक
सीपरी बाजार ओवरब्रिज पर गार्डर रखने के दौरान रेलवे ट्रैक पर पांच नवंबर से ब्लॉक्स लिए जाएंगे। इसके लिए रेलवे ने भी पूरा प्लान तैयार कर लिया है। कार्य के दौरान ट्रेनों का आवागमन भी बाधित किया जाएगा। रेलवे दो-दो घंटे के हिसाब से ब्लॉक्स लेगा।
---------
ये है रूट डायवर्जन प्लान
- नंदनपुरा से आने वाले वाहनों को सीपरी बाजार मोड़ से रामा बुक डिपो, आर्य मंदिर, कच्चा पुल होते हुये पंचतंत्र पार्क के बगल वाली रोड और सेंट्रल पार्क होते हुए चित्रा चौराहा पर निकलेंगे।
- नगरा, प्रेमनगर से आने वाले वाहनों को टंडन तिराहा से डायवर्ट किया जाएगा। ये वाहन भी आर्य मंदिर कच्चा पुल होते हुए पंचतंत्र पार्क के पास की रोड और चित्रा चौराहा पर पहुंचेंगे।
- शहर की ओर सीपरी बाजार को जाने वाले वाहन चित्रा चौराहे से सेंट्रल होटल, कच्चा पुल होते हुए सीपरी जाएंगे।
- चित्रा चौराहे से प्रेमनगर, नगरा और पुलिया नंबर नौ जाने वाले वाहन स्टेशन के सामने से वर्कशॉप होते हुए जाएंगे।
- ग्वालियर रोड से सीपरी बाजार को जाने वाले वाहन ग्वालियर रोड चौकी, आईटीआई होते हुए जाएंगे।
-------------
विज्ञापन

Recommended

Seepari marcket close Railway work start
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Recommended Videos

Most Read

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।