शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

बस 1 दिन और 100 करोड़ी हो जाएगी राजकुमार राव की 'स्त्री', 12वें दिन की कमाई धुआंधार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 12 Sep 2018 03:47 PM IST
1 of 5
stree
हॉरर और कॉमेडी से भरपूर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म दूसरे वीकेंड के बाद भी शानदार कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 12 दिन के अंदर 88.82 करोड़ की कमाई कर ली है।
विज्ञापन

2 of 5
stree
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने दूसरे हफ्ते मंगलवार को 3.22 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 4.39 की कमाई की शनिवार को ये कमाई बढ़कर दोगुनी हो गई और फिल्म ने 7.63 करोड़ कमाए। रविवार को छुट्टी का फायदा मिला और कलेक्शन में बढ़त मिली। रविवार को फिल्म ने 9.88 की शानदार कमाई की। सोमवार को भारत बंद होने के कारण फिल्म की झोली में महज 3.31 करोड़ ही आए।
  #Stree maintains the momentum... Is ROCK-STEADY... [Week 2] Fri 4.39 cr, Sat 7.63 cr, Sun 9.88 cr, Mon 3.31 cr, Tue 3.22 cr. Total: ₹ 88.82 cr. India biz. — taran adarsh (@taran_adarsh) September 12, 2018

 

3 of 5
स्त्री
ऐसी ही कमाई करती रही तो फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। अब तक फिल्म की पूरी कमाई 88.82 करोड़ रुपये हो गई है। 'स्त्री' के खौफ और कॉमेडी को दर्शकों ने खूब सराहा है। जिस तरह से इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपना किरदार निभाया है और फैंस की इस फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए निर्माताओं ने इसकी अगली कड़ी की भी घोषणा कर दी है।

4 of 5
stree
बता दें स्त्री 20 करोड़ रुपये जैसे छोटे बजट की फिल्म है ऐसे में फिल्म का शानदार कलेक्शन इसे पहले ही सुपरहिट बना चुका है। 'स्त्री' फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। 'स्त्री' फिल्म के प्रमोशन के दौरान 'मर्द को दर्द होगा' टैगलाइन का इस्तेमाल किया है। जो अपने आप में अनोखा है।

5 of 5
stree and the nun
इस फिल्म की कहानी राज और डी के ने लिखी है जो इससे पहले कई सारी फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं। 'स्त्री' फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। इस हफ्ते 4 बड़ी फिल्में भी रिलीज हुईं लेकिन स्त्री के कलेक्शन पर इसका कोई पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है।
विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।