शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मालदीव से लौटते ही गर्ल गैंग के साथ डिनर करने गईं मलाइका, साथ में सोहेल की पत्नी भी आईं नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 25 Jul 2019 04:55 PM IST
1 of 5
Malaika Arora with girl gang - फोटो : instagram
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बार फिर से अपने गर्ल गैंग के साथ नजर आईं। मलाइका हाल ही में मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं तो वहीं करिश्मा भी लंदन से वकेशन मनाकर मुंबई लौट आई हैं। मुंबई लौटने के बाद मलाइका ने गर्ल गैंग के साथ मस्ती की। मलाइका ने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। खास बात है कि करीना इस तस्वीर से नदारद है जिसके पीछे की वजह उनकी फिल्म की शूटिंग है जो कि इस वक्त लंदन में चल रही है। 
विज्ञापन

2 of 5
Malaika Arora with girl gang - फोटो : instagram
गर्ल गैंग की मस्ती की तस्वीरों को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- 'सभी लड़कियां शहर में वापस लौट आई हैं। 'इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा के अलावा करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, संजय कपूर की पत्नी महीप और सोहेल खान की पत्नी सीमा नजर आ रही हैं। खास बात है कि इस मौके पर अमृता अरोड़ा की ड्रेस और करिश्मा के टॉप का प्रिंट एक जैसा ही था।

3 of 5
Karisma Kapoor and Amrita Arora - फोटो : instagram
इन दोनों एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग का फ्लोरल पहन रहा था। तो वहीं मलाइका सफेद रंग की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। यह पांचों सेलिब्रिटी डिनर के लिए बाहर गई थी जिसके बाद इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की। मलाइका हाल ही में अपने एक किस्से की वजह से चर्चा में रहीं। दरअसल, करीना कपूर इन दिनों लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच करिश्मा के बाद अब डांस रियलिटी शो पर कुछ वक्त के लिए मलाइका नजर आएंगी।
 

4 of 5
Malaika Arora with girl gang - फोटो : instagram
इसी सिलसिले में मलाइका डीआईडी (Dance Indian Dance) की शूटिंग करने सेट पर पहुंचीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने छइयां-छइयां पर ठुमके भी लगाएंगी। डांस करने के साथ मलाइका शो में इस गाने की शूटिंग के एक्सपीरियंस को भी शेयर करेंगी। शो के दौरान की कुछ तस्वीरें भी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

5 of 5
Malaika Arora - फोटो : instagram
मुंबई मिरर के मुताबिक सेट पर मलाइका ने बताया कि 'दिल से' के डायरेक्टर मणि रत्नम, संतोष सिवन और शाहरुख खान के सामने मैंने खुद को बहुत छोटा महसूस किया। लेकिन टीम ने उन लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया कि मैंने शूटिंग के दौरान अपनी फैमिली को मिस नहीं किया।' ट्रेन पर शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि उस दौरान मेरी कमर पर रस्सी बांधी थी और उसका दूसरा कोना ट्रेन से बांधा गया था। जब मैंने रस्सी हटाई तो मेरी कमर रस्सी से बुरी तरह कट गई थी और और खून निकलने लगा। इसके बाद वहां मेरा बहुत ख्याल रखा गया।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।