बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
डाउनलोड करें
विज्ञापन

महिला पहलवान से पटखनी खाने के बाद कैसी हो गई राखी सावंत की हालत, तस्वीरें आई सामने

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Wed, 14 Nov 2018 10:38 AM IST
राखी सावंत 1 of 5
राखी सावंत
विज्ञापन
रिंग में महिला पहलवान से जोरदार पटखनी खाने के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत की हालत कैसी हो गई, तस्वीरें सामने आई हैं। आप भी देख लीजिए...

ये भी पढ़ें...

1
2
3
4
5
6
7
8
9
10
विज्ञापन

2 of 5
राखी सावंत
पंचकूला स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में द ग्रेट खली ने सीडब्ल्यूई का आयोजन किया। इसमें दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए राखी सावंत और अर्शी खान को बुलाया गया।जैसे ही कार्यक्रम शुरू हुआ, अमेरिकी महिला पहलवान रोबेल ने चैलेंज किया, किसी में हिम्मत हैं तो उनसे आकर मुकाबला करे। जब कोई आगे नहीं आया, तो राखी ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया।

3 of 5
राखी सावंत
राखी रिंग में आ गई, और जैसे ही वे आईं पहलवान ने उन्हें उठा लिया और पटखनी दे दी। यह देखकर दर्शक उत्साहित हो गए। तालियां और सीटियां बजने लगीं, लेकिन राखी सावंत की हालत खराब हो गई। राखी सावंत करीब 8 मिनट तक उसी हालत में पड़ी रहीं। रेफरी ने आकर उठने को कहा तो वे उठ न सकीं। क्योंकि उनकी कमर में चोट लगी थी। फिर सिक्योरिटी गार्ड की मदद से उन्हें उठाया गया, लेकिन वे दो कदम न चल सकीं।
विज्ञापन

4 of 5
राखी सावंत
राखी को कमर में चोट लगी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहां से डिस्चार्ज होने के बाद राखी मीडिया से रूबरू हुईं। राखी ने पत्रकारों से बात की और एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया। व्हील चेयर पर बैठे-बैठे पत्रकारों से बातचीत करते हुए वह फूट-फूट कर रो पड़ीं। उसने कहा कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है, यदि वह मर गईं तो भी लोगों को यही लगेगा।

5 of 5
राखी सावंत
होटल के बेड पर आराम करते हुए राखी सावंत फूट-फूट कर रो रही थीं और पास बैठे रेसलर ग्रेट खली से बोल रही थीं कि ‘खली भाई मेरी पिटाई का बदला लो, तुम्हारे पास जो भी महिला रेसलर हैं उसको विदेशी महिला पहलवान के मुकाबले में उतारो और उसकी पिटाई करो। राखी ने कहा कि मुझे विदेशी महिला से तो डर लगने लगा है। मुझे अपनी मम्मी के पास जाना है, अब मैं यहां नहीं रहूंगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
MORE
एप में पढ़ें