शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

महिला पहलवान से पटखनी खाने के बाद कैसी हो गई राखी सावंत की हालत, तस्वीरें आई सामने

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Wed, 14 Nov 2018 10:38 AM IST
1 of 5
राखी सावंत
रिंग में महिला पहलवान से जोरदार पटखनी खाने के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत की हालत कैसी हो गई, तस्वीरें सामने आई हैं। आप भी देख लीजिए...
विज्ञापन

2 of 5
राखी सावंत
पंचकूला स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में द ग्रेट खली ने सीडब्ल्यूई का आयोजन किया। इसमें दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए राखी सावंत और अर्शी खान को बुलाया गया।जैसे ही कार्यक्रम शुरू हुआ, अमेरिकी महिला पहलवान रोबेल ने चैलेंज किया, किसी में हिम्मत हैं तो उनसे आकर मुकाबला करे। जब कोई आगे नहीं आया, तो राखी ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया।

3 of 5
राखी सावंत
राखी रिंग में आ गई, और जैसे ही वे आईं पहलवान ने उन्हें उठा लिया और पटखनी दे दी। यह देखकर दर्शक उत्साहित हो गए। तालियां और सीटियां बजने लगीं, लेकिन राखी सावंत की हालत खराब हो गई। राखी सावंत करीब 8 मिनट तक उसी हालत में पड़ी रहीं। रेफरी ने आकर उठने को कहा तो वे उठ न सकीं। क्योंकि उनकी कमर में चोट लगी थी। फिर सिक्योरिटी गार्ड की मदद से उन्हें उठाया गया, लेकिन वे दो कदम न चल सकीं।

4 of 5
राखी सावंत
राखी को कमर में चोट लगी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहां से डिस्चार्ज होने के बाद राखी मीडिया से रूबरू हुईं। राखी ने पत्रकारों से बात की और एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया। व्हील चेयर पर बैठे-बैठे पत्रकारों से बातचीत करते हुए वह फूट-फूट कर रो पड़ीं। उसने कहा कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है, यदि वह मर गईं तो भी लोगों को यही लगेगा।

5 of 5
राखी सावंत
होटल के बेड पर आराम करते हुए राखी सावंत फूट-फूट कर रो रही थीं और पास बैठे रेसलर ग्रेट खली से बोल रही थीं कि ‘खली भाई मेरी पिटाई का बदला लो, तुम्हारे पास जो भी महिला रेसलर हैं उसको विदेशी महिला पहलवान के मुकाबले में उतारो और उसकी पिटाई करो। राखी ने कहा कि मुझे विदेशी महिला से तो डर लगने लगा है। मुझे अपनी मम्मी के पास जाना है, अब मैं यहां नहीं रहूंगी।
विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।