बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं ये, क्या आप इन्हें पहचान पाएं

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 08 Mar 2018 04:50 PM IST
Anushka Sharma
बॉलीवुड एक्टर्स अक्सर ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं जिन्हें एक बार में पहचानना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ आज हुआ जब टॉप एक्ट्रेस ने बचपन की तस्वीर शेयर कर दी। यह तस्वीर शेयर होते ही कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई और यूजर्स एक्ट्रेस की फोटो देखकर अलग- अलग नाम लेने लगे। तो क्या आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाएं?

Anushka Sharma
अब आपके इस कनफ्यूजन को हम दूर किए देते हैं। यह तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने महिला दिवस के मौके पर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर करते हुए लिखा - 'उस दिन से आज तक मैं आजाद और मजबूत हूं। सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं जिन्होंने मेरे जैसा महसूस किया और उन पुरुषों को जिन्होंने रास्ता तैयार करने में मदद की।'     From that day on to now, I’m free and strong and all thats me, for the people who just let me be ... #HappyWomensDay to all those women who feel like this and men who help pave their way ! #dancetoyourownbeat #beoriginalbeyourself A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Mar 7, 2018 at 9:03pm PST

anushka sharma
इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा हंसती हुई और डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को अचानक से देखने पर आपको इसमें अनुष्का की झलक बिल्कुल नजर नहीं आएगी। 

Anushka Sharma
आपको बता दें, महिला दिवस के मौके पर कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपने राय रखी। बॉलीवुड के महानायक ने नव्या और पोती आराध्या की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ अमिताभ ने एक यू-ट्यूब लिंक भी शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन उन महिलाओं को नमन कर रहे हैं जिन्होंने शौचालय की मांग उठाई। स्वच्छ भारत अभियान पर बात करते हुए बिग बी ने काफी कुछ कहा। 

Most Popular

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।