शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

अक्षय कुमार की नई फिल्म 'केसरी' का फर्स्ट लुक जारी, जानें क्यों चुना गया ये खास दिन

इंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला। Updated Wed, 12 Sep 2018 08:26 PM IST
1 of 5
kesari
बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक का पोस्टर जारी हो गया है। इसके पोस्टर में अक्षय कुमार एक बहादुर सिख बने हुए हैं। पोस्टर में इनके साथ पूरी सिख सेना भी नजर आ रही है। खास दिन जारी किया पोस्टर
विज्ञापन

2 of 5
kesari
सारागढ़ी डे के खास मौके पर अक्षय कुमार ने ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक जारी किया है। केसरी के पोस्टर में अक्षय कुमार ने सिर पर भारी पकड़ी पहन रखी है। इनके साथ बाकी साथी भी हैं, जो लड़ने के मूड में दिखाई दे रहे हैं। अक्षय ने इस पोस्टर के जरिए सारागढ़ी के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नजर आ रहे हैं। केसरी के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि आज मेरी पगड़ी भी केसरी.., जो बहेगा वो लहू भी केसरी.., और मेरा जवाब भी केसरी…।


 

3 of 5
kesari
बता दें कि केसरी अक्षय कुमार की पीरियड फिल्म है, इस फिल्म में इनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर को खास दिन रिलीज किया गया है।

4 of 5
केसरी
दरअसल, 12 सितंबर 1897 को सारागढ़ी युद्ध हुआ था। जहां एक आर्मी पोस्ट पर ब्रिटिश सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात किए गए थे। इनपर 10 हजार अफगानियों ने अचानक हमला कर दिया था।

5 of 5
केसरी - फोटो : ANI
इतनी बड़ी सेना के हमले के बाद भी ये 21 जवान धबराए नहीं और हवलदार ईशर सिंह के दिशा निर्देश पर लड़ाई की और शहीद हो गए। केसरी के पोस्टर को ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।


 
विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।