शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन की हेट स्टोरी कभी थी लव स्टोरी की मिसाल, IPL मैच में दे बैठे थे दिल

न्यूज डेस्क/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 09 Mar 2018 10:08 AM IST
1 of 8
mohammed shami
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों पाकिस्तानी महिला से अवैध संबंधों के दलदल में बुरी तरह फंस गए हैं। इसका कारण शमी की पत्नी हसीन जहां हैं जिन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट से तहलका मचा दिया है।
विज्ञापन

2 of 8
mohammed shami - फोटो : हसीन जहां फेसबुक पेज
इस सब की वजह से बीसीसीआई ने शमी का सालाना कॉन्ट्रैक्ट तक होल्ड पर डाल दिया है। ऐसे में उनका करियर तक दांव पर लग चुका है। शमी के अफेयर की तो कई खबरें आपने पढ़ी होंगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी से इस तेज गेंदबाज की मुलाकात कैसे हुई। दोनों की शादी कैसे हुई यह बहुत इंटरेस्टिंग है।

3 of 8
मोहम्मद शमी
बात साल 2012 की है। उस साल एक आईपीएल मैच के दौरान जब हसीन कोलकाता नाइट राइडर के लिए चीयर लीडिंग कर रही थीं तब ही मोहम्मद शमी से उनकी पहली मुलाकात हुई थी। पहली ही मुलाकात में शमी हसीन जहां को अपना दिल दे बैठे। 

4 of 8
Mohammed Shami
हसीन की खूबसूरती शमी के दिल में कुछ यूं समा गई कि बात डेटिंग तक पहुंच गई। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया।

5 of 8
Mohammed Shami
डेटिंग का ये सिलसिला शादी तक पहुंचा। दोनों ने 6 जून 2014 को मुरादाबाद-दिल्ली रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में लव मैरिज की। इनके निकाह में चंद खास लोग ही शामिल हुए।

6 of 8
mohammed shami screenshots
बताया जाता है कि हसीन ने स्नातक तक पढ़ाई की है और बचपन से ही मॉडलिंग की तमन्ना उनके दिल में रही है। जानकारी के अनुसार उन्होंने कुछ समय तक मॉडलिंग की भी थी। इसके साथ ही वह आईपीएल मैच में चीयर लीडर का काम भी कर चुकी हैं।

7 of 8
मोहम्मद शमी
हालांकि शादी के बाद उन्होंने अपना करियर परिवार की देखभाल के लिए छोड़ दिया। वह शमी के साथ विदेशी दौरों पर भी देखी गई हैं। दोनों की चार साल की बेटी भी है।

8 of 8
mohammed shami
गौरतलब है कि उन्होंने शमी पर आरोप लगाया है कि वह दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं। हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि शमी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर फंसाए जाने का आरोप लगाया है।
विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।