71 साल की पत्नी पर कोई डालने न लगे डोरे इसलिए हर दिन ये काम करता है उसका 16 साल का पति

amarujala.com- Presented by: हर्षिता Updated Wed, 02 Aug 2017 04:30 PM IST
Weird Marriage - फोटो : Lobak Mereh
दुनियाभर से बैर मोल कर 16 साल के लड़के ने 71 साल की महिला से निकाह किया था। कुछ दिन पहले ही हनीमून मनाकर यह जोड़ा लौटा है। अब इनकी ख्वाहिश है कि जल्द से जल्द घर में बच्चों की किलकारियां गूंजे।

Weird Marriage - फोटो : Tribun Bali
इंडोनेशिया की रहने वाली इस जोड़ी की लव स्टोरी में कई रोड़े थे। दोनों की उम्र में 55 साल का फासला, लड़के की नाबालिग उम्र, महिला की तीसरी शादी, उसका क्रिमिनल रिकॉर्ड का होना... ढेर सारी मुसिबतें थीं इन दोनों की प्यार की मंजिल में। 

Weird Marriage - फोटो : Tribun Bali
पर सलामत और रोहाया ने ठान लिया था कि वे एक दूसरे से शादी करके ही रहेंगे। समाज और दुनियावालों ने विरोध किया तो सुसाइड तक करने की धमकी दे डाली। तब जाकर इनकी शादी हुई।
 

Weird Marriage - फोटो : Lobak Mereh
सलामत अपनी पत्नी को लेकर इतना इनसिक्योर है कि जब भी वह रोहाया को अकेला छोड़कर जाता है तो घर का दरवाजा बाहर से लॉक कर देता है ताकि दूसरा मर्द उसकी बीवी पर डोरे न डालने लगे। कई बार यह नाबालिग पति जुम्मे की नमाज अदा करने मस्जिद तक नहीं जाता।

Weird Marriage - फोटो : Lobak Mereh
सलामत की ख्वाहिश है कि उसके घर जल्द से जल्द बच्चों की किलकारियां गूंजे। उसने कहा कि अगर बेटा हुआ तो वह उसका नाम रखेगा आंद्रे मौलाना और अगर बेटी हुई तो उसका नाम पुत्री परमाता सारी होगा।
 

Weird Marriage - फोटो : Lobak Mereh
खबर है कि ये दोनों डॉक्टरों से राय मशविरा भी कर रहे हैं। हालांकि जोड़ी ने यह नहीं बताया कि वह किस तरह बच्चों का जन्म चाहते हैं। 

Most Popular

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।