शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

आम आदमी पार्टी अपने संगठन में करेगी बड़ा फेरबदल, जल्द होगा प्रदेश कार्यकारिणी का गठन

अमर उजाला ब्यूरो, लखनऊ Updated Mon, 22 Jul 2019 02:26 AM IST
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल - फोटो : File Photo
आगामी जिला पंचायत और 2022 विधान सभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी अपने संगठन में बड़ा बदलाव करने जा रही है। प्रदेश में नई कार्यकारिणी का नए सिरे से जल्द गठन किया जाएगा। यह निर्णय रविवार को राजधानी में प्रदेश प्रभारी संजय सिंह और प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में लिया गया।
विज्ञापन
प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बैठक में प्रदेश के पांचों जोन अवध, पूर्वांचल,  रुहेलखंड, पश्चिम और बुंदेलखंड को जल्द भंग कर प्रदेश कार्यकारणी बनाई जाएगी । प्रदेश कार्यकारणी का गठन अगस्त माह तक कर दिया जाएगा । 

उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी संगठन का विस्तार करेगी और एक सितंबर से प्रत्येक जिले में 5000 नए सदस्य पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया इस हिसाब से अभियान चलाकर प्रदेश में लगभग 4 लाख नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा जाएगा।

बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह, वैभव माहेश्वरी, ब्रज कुमारी सिंह, निर्मल मिश्रा, सतेंद्र तिवारी, पंकज पाठक, ब्रजेश तिवारी, वंशराज दुबे, तुषार श्रीवास्तव, अनुज पाठक, छवि यादव सहित कई जिलों के जिला अध्यक्ष शामिल हुए।
विज्ञापन

Recommended

aam aadmi party aap uttar pradesh change in organization

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।