शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

नामचीन किन्नर के मकान के बाहर बीयर पी, फिर दिनदहाड़े फायरिंग

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Wed, 28 Feb 2018 06:01 PM IST
सीसीटीवी फुटेज में फायरिंग करता नजर आया बदमाश - फोटो : Vishnu Sharma
शहर की नामचीन किन्नर के मकान के बाहर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने  आज फायरिंग कर दहशत फैला दी। वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी मच गई।

जानकारी के अनुसार जयपुर के सांगानेर इलाके में श्योपुर रोड पर नामचीन किन्नर मुन्नी भाई का मकान है। बाइक सवार तीन युवक आज दोपहर करीब पौने 3 बजे किन्नर मुन्नी बाई के घर के बाहर पहुंचे। वहां दो युवक बाइक से उतरे। इनमें एक युवक गाली-गलौच करते हुए हाथ में पकड़ी बोतल से बीयर पी इसके बाद कपड़ों में छिपा रखी रिवॉल्वर निकाली और मकान के बाहर हवाई फायरिंग की।

यह पूरी वारदात घटनास्थल के बाहर मकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलने पर सांगानेर और खोनागोरियान थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इन फुटेज को खंगालकर बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई है।
विज्ञापन

तब हुआ था झगड़ा

सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार तीनों बदमाश - फोटो : Vishnu Sharma
इसके बाद दूसरे बदमाश ने रिवॉल्वर को लोड दिया और फिर से दूसरा फायर करने की कोशिश की। लेकिन उसके साथी ने उसे जबरन पकड़कर बाइक पर बैठा लिया। तब भागते वक्त भी युवक ने बीयर की बोतल को वहीं फोड़ डाला। 

पुलिस के मुताबिक फिलहाल बदमाशों का पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि जनवरी 2016 में किन्नर मुन्नी बाई के निधन के बाद उनके गुट के किन्नर जनाने को सुपुर्द—ए— खाक कर लौट रहे थे।

तब किन्नरों के दूसरे गुट ने मारपीट कर करीब पांच लाख रुपए लूट लिए थे। तब मुन्नी बाई के गुट के अमर सिंह ने खोहनागोरियान थाने में दूसरे गुट के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस इस मामले को भी फायरिंग से जोड़कर देख रही है।
विज्ञापन

Recommended

firing

Spotlight

विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।