लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   US 3 killed in random shooting at convenience store in Yakima Washington

Shooting in US: अब वाशिंगटन के याकिमा में सुविधा स्टोर में बंदूकधारी ने 21 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

वर्ल्ड न्यूज, अमर उजाला, वाशिंगटन Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Wed, 25 Jan 2023 07:25 AM IST
सार

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बंदूकधारी ने एक स्टोर में अचानक 21 लोगों को गोली मार दी। हमलावर हमले के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया।

यूएस पुलिस
यूएस पुलिस - फोटो : Social Media
विज्ञापन

विस्तार

अमेरिका में गोलीबारी कर हत्या करने का सिलसिला लगातार जारी है। अब वाशिंगटन राज्य के याकिमा शहर में एक सुविधा स्टोर में गोली लगने की घटना में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई है। एक दिन पहले ही इसी तरह की गोलीबारी में कुल 11 लोगों की मौत हुई थी। 


पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बंदूकधारी ने एक स्टोर में अचानक 21 लोगों को गोली मार दी। हमलावर हमले के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया। घटना के बाद यकीमा पुलिस विभाग को लगभग करीब साढ़े तीन बजे शहर के पूर्व की ओर सर्किल के स्टोर में बुलाया गया। पुलिस ने स्टोर के बाहर और अंदर तीन लोगों के शव बरामद किए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ितों और गनमैन के बीच कोई स्पष्ट संघर्ष नहीं था।


उत्तरी कैलिफोर्निया के हॉफ मून बे में मारे गए थे सात लोग
यकीमा वाशिंगटन का लगभग 96,000 लोगों का शहर है।  घटना के परिणामस्वरूप 2023 के पहले कुछ हफ्तों में बंदूक हिंसा से निपटने के लिए अमेरिका में सबसे हालिया क्षेत्र बन गया। यह दुखद घटना मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में हॉफ मून बे क्षेत्र में दो स्थानों से गोलीबारी की सूचना के कुछ घंटों बाद हुई जिसमें 7 लोग मारे गए और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00