नेपाल में तस्करी के आरोप में भारतीय होटल मालिक गिरफ्तार

एजेंसी, अमर उजाला, काठमांडू Updated Fri, 09 Feb 2018 03:11 AM IST
Indian hotel owner arrested for smuggling in Nepal
ख़बर सुनें
नेपाल में एक भारतीय को नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया है। नेपाल में उसका होटल है। काठमांडू मेट्रोपॉलिटन पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मसूर अहमद लैरी को काठमांडू के महारागंज क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस को तलाशी के दौरान लैरी के होटल से नशीले पदार्थ मिले। नशीले पदार्थ पार्सल में सील मिले, जिसे काठमांडू से नीदरलैंड भेजा जाना था। लैरी काठमांडू में पांच सितारा एवरेस्ट होटल के मालिक हैं। पुलिस ने इस मामले में लैरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

Recommended

Spotlight

Most Read

Rest of World

अफगानिस्तान में सेना के कैंप पर तालिबान का कब्जा, 14 सैनिकों की मौत

तालिबान के आतंकियों ने उत्तरी अफगानिस्तान के एक सैन्य शिविर पर मंगलवार को कब्जा कर लिया। खबरों के मुताबिक इस आतंकी घटना में कम से कम 14 सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया गया और दर्जनों सैनिकों को बंधक बना लिया गया है। 

14 अगस्त 2018

Related Videos

चार डिजिट के ATM पिन के छिपी है एक प्रेम कहानी, आप हो जाएंगे हैरान

पैसा निकालने के लिए एटीएम जाकर मशीन में अपना एटीएम डालते हैं, चार डिजिट का पिन एंटर करते हैं और आपका काम बन जाता है। लेकिन ये सब इतना आसान हुआ कैसे और एटीएम में पिन का सिस्टम कैसे बना यह बेहद दिलचस्प कहानी है।

8 अगस्त 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree