विज्ञापन

श्रीलंका में आपातकाल का भारत के टी-20 सीरीज पर नहीं होगा असर

एजेंसी,कोलंबो/नई दिल्ली Updated Tue, 06 Mar 2018 05:17 PM IST
भारत, श्रीलंका
भारत, श्रीलंका
विज्ञापन
ख़बर सुनें
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को कहा कि सांप्रदायिक हिंसा के कारण आपातकाल लगने के बावजूद श्रीलंका में होने वाली त्रिपक्षीय टी-20 सीरीज जारी रहेगी। दरअसल भारतीय टीम भी इस त्रिपक्षीय सीरीज का हिस्सा है।
विज्ञापन
बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की है कि टूर्नामेंट होने वाली जगह कोलंबो में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। भारतीय टीम के मीडिया समूह ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि श्रीलंका में कर्फ्यू और की खबरें हैं और आपातकाल लागू कर दिया गया है। तस्वीरों में देखी जा रही स्थिति कैंडी की है ना कि कोलंबो की। सभी को यह सूचित किया जाता है कि संबंधित सुरक्षा कर्मियों से हम यह समझते हैं कि कोलंबो में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। 

अगर ऐसी कोई स्थिति पैदा होती है तो हम आपको सूचित करेंगे। बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा कि भारतीय बोर्ड श्रीलंकाई सरकारी अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में है। सुरक्षा के पूरे इंतजाम हैं और हम निश्चिंत हैं कि टूर्नामेंट को कोई खतरा नहीं है। इसलिए भारतीय टीम पहले की तरह आगे भी टूर्नामेंट का हिस्सा रहेगी।





वहीं बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा कि हम लगातार श्रीलंका सरकार के संपर्क में है। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच होने वाली सीरीज बहुत महत्तवपूर्ण है। हमें विश्वास है कि सभी मैच समय पर होंगे। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Rest of World

राफेल करार ‘सरकार से सरकार’ के बीच हुआ था, तब मैं राष्ट्रपति नहीं था: एमैनुएल मैक्रों

फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों ने कहा है कि राफेल करार ‘सरकार से सरकार’ के बीच तय हुआ था और भारत एवं फ्रांस के बीच 36 लड़ाकू विमानों को लेकर जब अरबों डॉलर का यह करार हुआ, उस वक्त वह सत्ता में नहीं थे।

26 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

इस देश में मां बनने के लिए बॉस से लेनी पड़ती है अनुमति

जापान की कई कम्पनियां अपनी महिला कर्मचारियों को निर्देश दे रही हैं कि मां बनने से पहले वे अपने बॉस की अनुमति लेंगी। जापान के कर्मचारियों को उनकी कम्पनी की तरफ से शादी और मां बनने को लेकर निर्देश जारी किए जा रहे हैं।

25 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree