महिला से 'Mankind' वाला मजाक करने पर कनाडा के पीएम ने मांगी माफी

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 08 Feb 2018 10:53 AM IST
Canadian Prime Minister Justin Trudeau has apologized for making dumb joke
Justin Trudeau
कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने एक महिला से किये गए मजाक के लिए माफी मांगी है। उन्होंने एक महिला को कहा था कि आपको मैनकाइंड शब्द की जगह पीपलकाइंड शब्द का प्रयोग करना चाहिए। 
ट्रूडो और संबंधित महिला धार्मिक चैरिटी के बारे में बात कर रहे थे। इस दौरान ट्रूडो ने महिला की बात को काटते हुए कहा था कि उन्हें मैनकाइंड की जगह पीपलकाइंड शब्द का प्रयोग करना चाहिए। 

जिसके बाद ब्रिटिश टीवी में उनका यह बयान खूब सुर्खियां बना था। गार्जियन के मुताबिक ट्रूडो ने कहा था कि मेरा मजाक को लेकर बहुत अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड नहीं रहा है। इसलिए कुछ समय पहले मैंने एक बेकार मजाक किया जोकि वायरल हो गया। हालांकि मुझे मजाक नहीं करना चाहिए।

Spotlight

Most Read

Rest of World

भारत के बयान पर बिफरा मालदीव, कहा- भारत हमारे हालातों को नहीं जानता

इमरजेंसी की अवधि बढ़ाने पर भारत के बयान पर मालदीव बिफर गया है। भारत ने इसे असंवैधानिक करार दिया था। इसके जवाब में मालदीव ने कहा कि भारत जमीनी हकीकत को नहीं जानता है और इसे तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहा है।

23 फरवरी 2018

Related Videos

शाम तक की सारी खबरों का राउंड अप 23 फरवरी 2018

‘यूपी न्यूज’ बुलेटिन में देखिए उत्तर प्रदेश के हर गांव हर शहर की छोटी-बड़ी खबरें रोजाना सुबह 9 और शाम 7 बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर। अमर उजाला टीवी पेज पर एक क्लिक पर जानिए यूपी की ताजा-तरीन खबरें और दें अपनी राय, सुझाव और कमेंट्स।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen