लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   Photo of Crown Prince of Dubai traveling in metro in London goes viral

London: लंदन में छुट्टी मना रहे दुबई के क्राउन प्रिंस की मेट्रो में फोटो वायरल, आसपास के लोग पहचान भी नहीं पाए

वर्ल्ड न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लंदन Published by: शिव शरण शुक्ला Updated Tue, 16 Aug 2022 05:50 PM IST
सार

मेट्रो में भले ही उन्हें किसी ने ना पहचाना हो, मगर बीते महीने उनका एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें लंदन में दुबई के लोग उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई दिए थे। इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर में दुबई के क्राउन प्रिंस अपने पिता और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के साथ दिख रहे हैं। 

दुबई के क्राउन प्रिंस
दुबई के क्राउन प्रिंस - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद अल मकतूम की एक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल, क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद अल मकतूम अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस समय लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। लंदन में मस्ती करते के दौरान की तस्वीरों को वह अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 14.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में उनके द्वारा साझा किया गया एक पोस्ट वायरल हो रहा है। 



लंदन अंडरग्राउंड में नजर आए दुबई के क्राउन प्रिंस
वायरल पोस्ट में वे अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें वे लंदन अंडरग्राउंड में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बिल्कुल साधारण यात्रियों की तरह इसमें सफर किया। लंदन अंडरग्राउंड में उनको देखकर ही उनकी सादगी का अंदाजा लगाया जा सकता है। बता दें कि मेट्रो की तरह ही लंदन अंडरग्राउंड, रैपिड ट्रांजिट सिस्टम काम करता है। ये ग्रेटर लंदन और इंग्लैंड में बकिंघमशायर, एसेक्स और हर्टफोर्डशायर के निकटवर्ती काउंटियों के कुछ हिस्सों में है।


View this post on Instagram

A post shared by Fazza (@faz3)



ये दिया कैप्शन
इस तस्वीर में शेख हमदान अपने दोस्त के साथ लंदन अंडरग्राउंड के डिब्बे के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं। उनके दोस्त का नाम बद्र अतीज बताया जा रहा है। इतना ही नहीं दोनों को ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने पहचान नहीं। दुबई के प्रिंस ने एक सप्ताह पहले ये पोस्ट किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,"हमें एक लंबा रास्ता तय करना है और बद्र पहले से ही ऊब चुके हैं।" मेट्रो में भले ही उन्हें किसी ने ना पहचाना हो, मगर बीते महीने उनका एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें लंदन में दुबई के लोग उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई दिए थे। 

इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर में दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद अल मकतूम जिन्हें फ़ैज़ा के नाम से भी जाना है, अपने पिता और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के साथ दिख रहे हैं। क्राउन प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता और अपने दो बच्चों के साथ एक तस्वीर साझा की है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00