पाक ने अफगानिस्तान को सौंपे तालिबान और हक्कानी नेटवर्क के 27 आतंकी

एजेंसी, अमर उजाला, इस्लामाबाद Updated Thu, 01 Feb 2018 02:23 AM IST
Pakistan hand over 27 terrorists of Taliban and Haqqani network to Afghanistan
तालिबान और हक्कानी नेटवर्क के 27 संदिग्ध आतंकियों को पाकिस्तान ने पिछले साल नवंबर में अफगानिस्तान को सौंप दिया था। ट्वीट की एक श्रृंखला में पाकिस्तान विदेश कार्यालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैजल ने कहा कि हमारी जमीन का इस्तेमाल कर अफगानिस्तान में किसी भी आतंकी गतिविधि को अंजाम देने वाली तहरीक-ए-तालिबान-अफगानिस्तान (टीटीए) और हक्कानी नेटवर्क की कोशिशों को पाकिस्तान लगातार विफल करता रहेगा। 
इसी संबंध में टीटीए और हक्कानी के 27 संदिग्ध आतंकियों को हमने नवंबर, 2017 में अफगानिस्तान को सौंप दिया था। बता दें कि पिछले साल अगस्त में अपनी नई दक्षिण एशियाई नीति में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अमेरिका के साथ सहयोग नहीं करेगा तो उसे सख्त परिणाम भुगतने होंगे।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

Spotlight

Most Read

Pakistan

पाक ने इस माह पांचवीं बार भारतीय राजदूत को किया तलब

बिना उकसावे के संघर्ष विराम उल्लंघन को लेकर भारतीय उप उच्चायुक्त को बुलाकर विरोध जताया गया।

25 फरवरी 2018

Related Videos

'सदमा' देकर मौन हुई बॉलीवुड की 'चांदनी', इन हस्तियों ने जताया दुख

बॉलीवुड की 'चांदनी' यानी श्रीदेवी हमेशा के लिए गुम हुई तो हर तरफ शोक की लहर दौड़ उठी। बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर खेल जगत के दिग्गजों ने भी दुख जताया है। सभी अचानक हुई श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हैं।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen