विज्ञापन

खुले बाल पर आपत्ति जताई तो महिला ने पुरुषों को छड़ी से पीटा, लोग बोले- सऊदी की वंडर वुमन

एजेंसी, रियाद  Updated Tue, 06 Mar 2018 06:40 PM IST
सऊदी अरब
सऊदी अरब
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सऊदी अरब की राजधानी रियाद के एक पार्क में कुछ लोगों ने एक महिला का उत्पीड़न शुरू कर दिया। पुरुषों ने महिला से कहा, तुमने कपड़े गरिमा के अनुसार नहीं पहने हैं। तुम्हारे बाल खुले हैं। वे ढंके क्यों नहीं हैं। फिर क्या था, महिला ने लकड़ी की एक छड़ी से परेशान करने वाले पुरुषों को मारना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, खासकर सऊदी अरब में।
विज्ञापन
 
वीडियो में दिख रहा है कि महिला के छड़ी चलाने के बाद कुछ पुरुष उससे दूर भाग रहे हैं। जैसे ही महिला छड़ी लहराती है, उसके इर्दगिर्द जमा भीड़ तितरबितर हो जाती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने यह हमला तब किया जब कुछ लोग बार-बार उसके बगल से गुजरते हुए उसके खुले बालों पर आपत्ति जता रहे थे। क्लिप वायरल होने के बाद इस पर बहस शुरू हो गई है। कुछ लोग महिला की हिम्मत के लिए उसकी प्रशंसा कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा, महिला बहुत बहादुर है। जबकि दूसरे ने उसे सऊदी की वंडर वूमेन करार दिया। पर कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने लिखा कि महिला ने पार्क में टहल रहे लोगों को भड़काया। एक यूजर ने लिखा, कोई एक सम्मानीय महिला को प्रताड़ित नहीं करता है। कुछ महिलाएं ऐसे कपड़े पहनती हैं और चाहती हैं कि लोग उनका उत्पीड़न करें। कुछ ने यहां तक कहा कि महिला एक मशहूर सोशल मीडिया हस्ती है और लोग सिर्फ उसके साथ तस्वीरें लेना चाह रहे थे। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Gulf Countries

दुनिया का जाना-माना रईस हो गया है कर्जदार, अब नीलाम होगी संपत्ति

साने ने 2009 में दिवालिया होने के बाद, कई मौकों के बावजूद किसी का पैसा नहीं लौटाया।

17 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

VIDEO: पैसे की कमी से जूझ रही कांग्रेस अब ये करने जा रही है!

आर्थिक संकट से गुजर रही कांग्रेस लोकसभा चुनाव को देखते हुए लोगों के पास चंदा के लिए जाएगी। कांग्रेस 2 अक्टूबर से 19 नवम्बर से चंदा मांगेगी।

18 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree