लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   Elon Musk told on Twitter to buy Coca Cola

ट्विटर: एलन मस्क अब कोका कोला और मैकडॉनल्ड भी खरीदेंगे! क्या इशारे कर रही ट्वीट्स की बारिश?

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, वाशिंगटन Published by: Jeet Kumar Updated Thu, 28 Apr 2022 08:46 AM IST
सार

ट्विटर को खरीदने के बाद मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'अब मैं कोका कोला खरीदूंगा ताकि कोकीन डाल सकूं'। आधे घंटे में ही इस ट्वीट को 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क का नया ट्वीट
ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क का नया ट्वीट - फोटो : Amar Ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

ट्विटर को खरीदने के बाद टेस्ला के सीईओ एलन मस्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने ट्वीट कर अगली बार कोका कोला और मैकडॉनल्ड खरीदने की बात कही है। उनके इस ट्वीट को लोग अब तक लाखों की संख्या में लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं। इस ट्वीट के बाद देखने वाली बात यह होगी कि मस्क मजाक कर रहे हैं या यह वास्तविकता है? बता दें कि एशा ग्रिग्स कैंडलर ने 1892 में द कोका-कोला कंपनी की स्थापना की थी और इसे एक प्रमुख कंपनी के रूप में विकसित किया। वर्तमान में इसके सीईओ जेम्स क्विंसी हैं और इसका मुख्यालय अमेरिका के जॉर्जिया में है। कोका-कोला डेलावेयर जेनेरल कॉरपोरेशन कानून के तहत निगमित एक बहुराष्ट्रीय पेय कंपनी है।






मस्क के ट्वीट को आधे घंटे में ही 7 लाख से अधिक लोगों ने किया लाइक्स
मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'अब मैं कोका कोला खरीदूंगा ताकि कोकीन डाल सकूं'। आधे घंटे में ही इस ट्वीट को 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। मस्क जिस तरह से व्यापार जगत में कदम बढ़ा रहे हैं उससे  उद्योग जगत के कई महारथियों को आने वाले समय में चुनौती मिल सकती है।



आइए ट्विटर को अधिकतम मजेदार बनाएं
कोका-कोला वाले ट्वीट के तुरंत बाद एलन मस्क ने एक और ट्वीट किया और लिखा 'आइए ट्विटर को अधिकतम मज़ेदार बनाएं'।

कुछ ही देर में मैकडॉनल्ड को लेकर ट्वीट- सुनो मैं चमत्कार नहीं कर सकता
कुछ ही देर बाद मस्क ने मैकडॉनल्ड खरीदने को लेकर एक स्क्रीन शॉट साझा करते हुए मस्क ने लिखा कि सुनो मैं चमत्कार नहीं कर सकता। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'मैकडॉनल्ड भी खरीदूंगा ताकि सभी आइसक्रीम मशीन को फिक्स कर सकूं' हालांकि इसके बाद उन्होंने इसी ट्वीट में लिखा कि सुनो मैं चमत्कार नहीं कर सकता।



इससे पहले एलन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा था 
बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर (लगभग 3368 अरब) में खरीद लिया है। एलन मस्क ने अब Twitter Inc का 100% स्टेक हासिल कर लिया है। ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क ने कहा था कि बोलने की आजादी किसी भी लोकतंत्र के काम करने के लिए काफी जरूरी है। ट्विटर एक डिजिटस स्क्वायर है जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है। उन्होंने आगे लिखा था कि वे ट्विटर को और भी बेहतर नए फीचर्स के साथ लाना चाहते हैं। उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा कि वो इसके लिए अल्गोरिद्म को ओपन सोर्स रखकर लोगों में विश्वास बढ़ाना चाहते हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00