लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   Eight month old baby among four-member Indian origin family kidnapped in US

US: कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के परिवार का अपहरण, आठ माह की मासूम भी शामिल

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, वाशिंगटन Published by: निर्मल कांत Updated Tue, 04 Oct 2022 05:32 PM IST
सार

भारतीय मूल के एक परिवार का अमेरिका के कैलिफोर्निया में खतरनाक हथियार बंद बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। पुलिस संदिग्ध की दो तस्वीरों को जारी किया है। 

अपहृत भारतीय मूल का परिवार
अपहृत भारतीय मूल का परिवार - फोटो : Twitter/ Merced County Sheriff's Office
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में चार सदस्यों वाले भारतीय मूल के एक परिवार का अपहरण किया गया है। इनमें एक आठ माह की बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध हथियारबंद है और खतरनाक माना जाता है। 



परिवार का अपहरण सोमवार को कैलिपोर्निया के मर्सिड काउंटी स्थित सेंट्रल वैली से किया गया। परिवार की पहचान आठ महीने की आरोही, 27 वर्षीय जसलीन कौर (मां), 36 वर्षीय जसदीप सिंह (पिता) और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह (चाचा) के रूप में हुई है।  


शेरिफ कार्यालय (कानून प्रवर्तन सेवा) ने संदिग्ध अपहरणकर्ता की दो तस्वीरों को जारी किया है, जिसमें से एक में अपहरणकर्ता का सिर मुंडा हुआ है और उसने हुडी पहने हुए है। अधिकारियों ने बताया कि आठ माह की बच्ची और उसके माता-पिता का अपहरण एक हथियारबंद और खतरनाक शख्स ने किया है। 

सोमवार को रात शेरिफ कार्यालय ने बयान जारी कर बताया कि जांचकर्ता अपने मकसद को लेकर अनिश्चितहैं क्योंकि अधिकारियों का मानना है कि अपहरणकर्ता ने सबूत नष्ट कर दिए हैं ताकि उसे ट्रैक न किया जा सके। अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में संदिग्धों से कोई संपर्क नहीं हो पाया है और न ही फिरौती की कोई मांग की गई है। शेरिफ कार्यालय के मुताबिक, हम संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक मान रहे हैं। 

कार्यालय ने कहा कि हमारे पास अभी तक कोई ठोस जानकारी नही हैं, हम बस इतना जानते हैं कि परिवार यहां नहीं है। अधिकारियों के मुताबिक, जांच अभी शुरुआती चरण में है। उन्होंने जनता से कहा है कि वे अगर किसी तरह के संदिग्ध को देखते हैं तो शेरिफ कार्यालय से संपर्क करें। अपहरणकर्ता या पीड़ितों से संपर्क न करें।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00